Advertisement

Bihar: कांग्रेस ने ओबीसी, एससी-एसटी के साथ हमेशा अन्याय किया- CM मोहन यादव

CM Mohan Yadav in Bihar

CM Mohan Yadav in Bihar

Share
Advertisement

CM Mohan Yadav in Bihar: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने  गुरुवार को गया के प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर प्रांगण में पूजा अर्चना की. इस दौरान उनके साथ भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इसके बाद सीएम मोहन यादव बोधगया पहुंचे, जहां उन्होंने बोधगया के एक निजी होटल में प्रेसवार्ता की.

Advertisement

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने ओबीसी और एससी-एसटी वालों के साथ हमेशा अन्याय किया है. अब तो कांग्रेस के राजकुमार कहे जाने वाले राहुल गांधी ने भी अपने एक बयान में इस बात को स्वीकार किया है. यह दर्शाता है कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है. एससी/एसटी, ओबीसी और मुसलमान का रहनुमा होने का दावा करती है, लेकिन हकीकत यह है कि ये लोग सिर्फ ठगने का कार्य करते हैं.

उन्होंने ममता बनर्जी पर भी तंज करते हुए कहा कि ये सिर्फ मुसलमान के साथ होने का दिखावा करती हैं लेकिन ये लोग मुसलमान, ओबीसी, एससी/एसटी वालों का हमेशा से नुकसान करते रहे हैं. कांग्रेस के साथ रहने वाली जितनी पार्टियां है, उन्होंने भी इन लोगों को दिग्भ्रमित करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि गया भगवान बुद्ध की ज्ञान भूमि है. हमने प्रार्थना की है कि इन लोगों(इंडी गठबंधन) को भगवान सद्बुद्धि दे. मुस्लिम, ओबीसी, एससी/एसटी के साथ इनका कारनामा अब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है. जनता सब कुछ समझ चुकी है. लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा.

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू शर्मा, मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर, विवेक पांडे, रंजन कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष जैनेंद्र शर्मा, धर्मेंद्र कुमार सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे.

रिपोर्टः अभिषेक कुमार, संवाददाता, गया, बिहार

यह भी पढ़ें:  ओडिशा की अस्मिता से खिलवाड़ कर रहे नवीन पटनायक- सीएम योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *