Advertisement

Bihar: अचानक विस्फोट से दहला इलाका, एक शख्स की मौत, जांच जारी

Blast in a Shop

Blast in a Shop

Share
Advertisement

Blast in a Shop: बिहार के रोहतास से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. दअरसल जिले के डेहरी इलाके में एक बिस्फोट की घटना में एक सख्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है एक कबाड़ी के दुकान में विस्फोट हो जाने से एक सख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई । वही घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।घटना नगर थाने छेत्र स्थित सुभाष नगर के नजदीक की है।

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुभाष नगर के नजदीक नारायण कबाड़ी की दुकान में आज बैटरी में तार लगाने के दौरान बड़ी सी बैटरी विस्फोट कर गई इस विस्फोट के चपेट में आने से औरंगाबाद के रहने वाले एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान औरंगाबाद के रहने वाले 35 वर्षीय मुकेश कुमार गुप्ता, औरंगाबाद के रूप में हुई है जो 7-8 साल से कबाड़ा दुकान में ही काम करता था हालांकि सूत्र बताते हैं कि कबाड़ की दुकान में एलपीजी सिलेंडर के गैस कटर से चोरी किए गए चारपहिया वाहन को काटा जा रहा था। कार में भी एलपीजी सिलेंडर लगा था. बिस्फोट की घटना से इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं घटना के बाद दुकान के सारे स्टाफ दुकान छोड़कर भाग खड़े हुए। इस हादसे में मुकेश कुमार की मौत हो गई।

कबाड़ा दुकान के ऑनर रामनारायण के मुताबिक दुकान की बिजली गुल हो गई थी इस दौरान मुकेश बैटरी में पंखे का तार जोड़कर पंखा चलाने की कोशिश कर रहा था इसी दौरान बड़ी बैटरी विस्फोट कर गई तथा वह चपेट में आ गया।

वही घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है ।नगर थाना अध्यक्ष शिवेंद्र कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भिजवा दिया गया है मामले की जाँच की जा रही है।

रिपोर्टः अश्वनी पांडेय संवाददाता, रोहतास, बिहार

यह भी पढ़ें: नहीं हुई गोल्डी बराड़ की हत्या, आखिर फिर क्यों उड़ी अफवाह? जानिए…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *