Advertisement

Ashok Chavan: कांग्रेस को बाय कहकर, BJP ज्वाइन कर सकते हैं चव्हाण

Ashok Chavan To Join BJP bjp party news in hindi

Ashok Chavan To Join BJP bjp party news in hindi

Share
Advertisement

Ashok Chavan: को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने कांग्रेस पार्टी से  इस्तीफा दे दिया था। और अब अटकले लग रही है कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है। वहीं सूत्रों से पता चला है कि वह चव्हाण दोपहर करीब 12 बजे मुंबई बीजेपी कार्यालय में उपमुख्यम्त्री देवेंद्र फडणवीस और चंद्रकांत बावनकुले के समक्ष पार्टी में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

Advertisement

इन वजहों से भाजपा ज्वाइन कर सकतें है चव्हाण

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक अशोक चव्हाण और अमर राजुरकर पूर्व एमएलसी की भाजपा जॉइन करने की संभावना है। बता दें, कि उनके साथ ही कई अन्य नेताओं के भी भाजपा में जाने की ख़बरे आ रही हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि चव्हाण को राज्यसभा उम्मीदवारी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/weather/13-february-weather-updates-news-in-hindi/

ये विधायक भी बीजेपी कर सकतें है जॉइन

  1. अमित देशमुख
  • धीरज देशमुख
  • जितेश अंतारपूरकर
  • कुणाल पाटील
  • संग्राम थोपटे
  • माधवराव जवळकर
  • विश्वजीत कदम

चव्हाण ने नाना पटोले को सौंपा था अपना इस्तीफा

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री एसबी चव्हाण के बेटे चव्हाण के जाने के बाद हाल ही में वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी और मिलिंद देवड़ा भी कांग्रेस से बाहर हो गए।  जिससे राज्य में पार्टी की चुनौतियां और बढ़ गईं हैं। और चव्हाण ने इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस छोड़ने का उनका निर्णय व्यक्तिगत था। साथ ही यह भी पुष्टि की थी कि उन्होंने अभी तक भाजपा में शामिल होने का फैसला नहीं किया है। 

’भाजपा में शामिल होने का अभी तक निर्णय नहीं लिया है’

इसके बाद अशोक चव्हाण ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मैंने अभी तक भाजपा में शामिल होने का कोई निर्णय नहीं लिया है।”  साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सार्वजनिक मंच पर कांग्रेस के अंदर चल रही किसी भी बात का चर्चा नहीं करेंगे।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें