Advertisement

Weather Updates: यूपी में बारिश और ओले गिरने का अलर्ट, जानें आपके इलाके का हाल

13 february Weather Updates news in hindi

13 february Weather Updates news in hindi

Share
Advertisement

Weather Updates: मंगलवार को एक बार फिर से उत्तर प्रदेश  मौसम का मिजाज बदल रहा है। बता दें, राज्य में आज से पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिलेगा। जिसके चलते प्रदेश में दो दिन बारिश देखने को मिलेगी। वहीं मौसम विभाग ने आज भी कई हिस्सों में गरज चमक के साथ बारिश और पूर्वी यूपी में ओले गिरने की संभावना जताई गई है। इसके साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर बारिश गरज के साथ बौछारें पड़ने का अलर्ट जारी किया है।

Advertisement

तापमान में मामूली गिरावट होने की अनुमान

वहीं बुधवार को भी कुछ हिस्सों बारिश की संभावना बनी हुई है। हालांकि इसके बाद अगले चार दिन 18 फ़रवरी तक मौसम शुष्क ही रहने की संभावना हैं। और इस बीच 24 घटों में न्यूनतम तापमान में धीरे-धीरे 2-4 डिग्री सेल्सियस बढ़ोतरी होने के बाद 3-4 दिनों मामूली गिरावट हो सकती है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/lifestyle/aaj-ka-rashifal-daily-horoscope-13-february-2024-news-in-hindi/

इन इलाक़ों में बारिश का अलर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यूपी में आज वाराणसी, सोनभद्र, चंदौली, प्रयागराज और मिर्ज़ापुर में लगभग सभी स्थानों पर बारिश की संभावना है। इसके साथ ही चित्रकूट, कौशांबी, प्रतापगढ़, जौनपुर ग़ाज़ीपुर में अनेक स्थानों पर बारिश हो सकती है। महोबा, बाँदा, फ़तेहपुर, आज़मगढ़, मऊ, बलिया में कुछ स्थानों और ललितपुर, झाँसी, जालौन, हमीरपुर, कानपुर देहात, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अंबेडकर नगर, देवरिया में एक या दो स्थानों पर बारिश की संभावना जताई गई है।

इन इलाक़ों में बारिश के साथ ओले

वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज यूपी के बाँदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्ज़ापुर, सोनभद्र, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर और चंदौली में मेघ गर्जन व बिजली की चमक के साथ ओले गिरने का अलर्ट जारी किया गया है। जबकि झांसी, जालौन, महोबा, हमीरपुर, फ़तेहपुर, रायबरेली, अमेठी, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, आज़मगढ़, मऊ, बलिया में आकाशीय चमक और मेघ गर्जन की चेतावनी दी गई है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें