Advertisement

न कांग्रेस सत्ता में आने वाली…न ही CAA रद्द होने वाला…बंगाल के लोगों से अमित शाह ने किया बड़ा वादा

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

Share
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज (मंगलवार) को पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर पहुंचे हुए हैं। अमित शाह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा चुनाव में 400 पार के संकल्प की पूर्ति के लिए जनसभा में जनता से भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया।

Advertisement

गृह मंत्री अमितशाह पश्चिम बंगाल के रायगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हनुमान जयंती का दिन है और 22 जनवरी, 2024 को मोदी ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा करने का काम किया है, 500 वर्षों से रामलला को टेंट में बिठाकर रखा था। बंगाल वालों ने 2019 में 18 सीटें दीं और राम मंदिर का केस भी जीता, मोदी ने राम मंदिर का भूमि पूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। कांग्रेस और ममता बनर्जी दोनों, राम मंदिर का विरोध करते थे, लेकिन बंगाल ने 18 सीटें दी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया।

अमित शाह ने कहा कि अब आप 35 सीटें दे दीजिए, बंगाल को हम घुसपैठ से मुक्त करा देंगे। 30 सीटें जीता दीजिए ममता दीदी की हिम्मत नहीं है कि बंगाल के गरीबों के हक पर संत्रास करने की…कट मनी को भाजपा समाप्त कर देगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस को पता है कि वह मोदी के सामने विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकती, इसलिए तुष्टीकरण की राजनीति कर अपने वोटबैंक को इकट्ठा करने के लिए CAA वापस लेंगे जैसे बयान दे रही है। लेकिन, न कांग्रेस सत्ता में आने वाली है और न ही CAA रद्द होने वाला है।

यह भी पढ़ें; बाबा बालक नाथ के फेक अकाउंट से बदमाश कर रहे हथियारों की खरीद फरोख्त, साइबर टीम जांच में जुटी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *