Advertisement

राजौरी में सैनिक मारे जा रहे हैं और पीएम तेजस में उड़ान भर रहे हैं : ओवैसी

Share
Advertisement

Telangana: AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में सैनिकों के मारे जाने के दौरान तेजस में उड़ान भरने के लिए पीएम मोदी की कड़ी आलोचना की है। सनद रहे कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को बेंगलुरु में स्वदेशी रूप से डिजाइन, विकसित और निर्मित तेजस ट्विन सीट लाइट कॉम्बैट फाइटर विमान में उड़ान भरा था।

Advertisement

यह प्रधानमंत्री का पागलपन है  

जिसके बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। हैदराबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी बोले कि यह प्रधानमंत्री का पागलपन है कि वह फाइटर जेट में मजे से सवारी कर रहे हैं। और वहां राजौरी में सैनिक मारे जा रहे हैं। यह जेट देश के हैं।

2 कैप्टन समेत 5 जवान शहीद

सनद रहे कि राजौरी जिले के बाजीमल इलाके में बुधवार को सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के 2 कैप्टन समेत 5 जवान शहीद हो गए।

कई लोगों पर साधा निशाना

ओवैसी ने भाजपा के लिए प्रचार करके यहां अपनी देशभक्ति दिखाने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भी आलोचना की। इसके अलावा, भीड़ को संबोधित करते हुए ओवैसी ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी आलोचना की।

तीस नवंबर को मतदान होने हैं

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए तीस नवंबर को मतदान होने हैं। जिसके लिए ओवैसी ने पार्टी के नेता अहमद बिन अब्दुल्ला बलाला के साथ कल हैदराबाद के मलकपेट विधानसभा क्षेत्र में घर-घर प्रचार में भाग लिया। राज्य में सत्तारूढ़ बीआरएस, मुख्य विपक्षी कांग्रेस और भाजपा प्रमुख प्रतियोगी हैं।

यह भी पढ़ें – Constitution Day: SC परिसर में अंबेडकर की प्रतिमा का राष्ट्रपति ने किया अनावरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें