Advertisement

BSP सांसद दानिश अली से मिले राहुल गांधी, कहा- ‘नफरत के बाजार में..’

Share
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (22 सितंबर) बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। राहुल गांधी ने मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुल रही है। दानिश ने भी राहुल से मुलाकात के बाद भावुक होते हुए कहा कि उन्हें राहुल से मिलकर लगा कि वह अकेले नहीं है।राहुल मेरा हौसला बढ़ाने यहां आए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि इन बातों को अपने दिल से मत लगाना और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना। मुझे उनकी बातों से राहत मिली और अच्छा लगा कि मैं अकेला नहीं हूं।

Advertisement

बता दें कि बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा सांसद दानिश अली पर विवादित टिप्पणी से सियासी घमासान मच गया है। दरअसल, आज सदन की कार्यवाही के दौरा दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद को लेकर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। इस पर दानिश अली ने कहा है कि जब मेरे जैसे निर्वाचित सदस्य का यह हाल है तो एक सामान्य व्यक्ति का क्या हाल होगा। मुझे उम्मीद है, मुझे न्याय मिलेगा। स्पीकर जांच कराएंगे या वरना भारी मन से मैं भी इस संसद को छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं, क्योंकि इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। क्या इसीलिए हम चुने गए हैं, क्या इसीलिए हमारे पूर्वजों ने आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद ने न सिर्फ मेरा और मेरे अनुयायियों का अपमान किया, उन्होंने पूरे देश का अपमान किया। अब देखते हैं कि क्या बीजेपी रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है या उन्हें पदोन्नत कर केंद्रीय मंत्रियों के मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। शायद यह आपस में प्रतिस्पर्धा बन गई है बीजेपी नेता न सिर्फ बाहर बल्कि संसद के अंदर भी ऐसे बयान देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *