Advertisement

Delhi Floor Test Updates: विश्वास प्रस्ताव पर आज होगी चर्चा, शराब घोटाले मामले में कोर्ट में पेश हो चुके हैं CM केजरीवाल

Share

Advertisement

Delhi Floor Test Updates: सीएम केजरीवाल के विश्वास प्रस्ताव पर आज 17 फरवरी को सुबह 11 बजे चर्चा होगी. सीएम ने 16 फरवरी को विधानसभा में तीसरी बार विश्वास प्रस्ताव पेश किया था. स्पीकर राम निवास गोयल ने शुक्रवार को विश्वास प्रस्ताव स्वीकार करने के बाद सदन को स्थगित कर दिया था. उन्होंने कहा कि इस प्रस्ताव पर 17 फरवरी को चर्चा होगी. इससे पहले भी सीएम अरविंद केजरीवाल बीते साल मार्च 2023 और अगस्त 2022 में विधानसभा में अपने विश्वास प्रस्ताव को पेश कर चुके हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- CM Kejriwal in Tarn Taran रैली में CM केजरीवाल ने जनता से की वोट की अपील

आज कोर्ट में पेश हो सकते हैं – CM

बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ईडी की ओर से सीएम केजरीवाल को पूछताछ के लिए अब तक पांच बार समन भेजा जा चुका था, लेकिन वह ईडी की ओर से भेजे गए किसी सी समन में पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचे. जिसके बाद ED ने सीएम को छठवीं बार समन भेजा है. वहीं शनिवार 17 फरवरी को सीएम केजरीवाल दिल्ली की एक कोर्ट में इस बात का जवाब देंगे कि वह इतनी बार समन भेजने के बाद अब तक ED के ऑफिस क्यों नहीं गए.

CM ने बीजेपी पर लगाए ये आरोप

सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि BJP उन्हें गिरफ्तार करवाकर उनके सरकार को गिराना चाहती है, साथ ही उन्होंने बीजेपी पर खरीद फरोख्त का भी आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने हमारे विधायकों को 23-25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है.

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें