मौर्य का BJP पर निशाना, बोले- आज के बाद भाजपा के उड़ेंगे परखच्चे

अखिलेश यादव

लखनऊ: आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में भाजपा छोड़ने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर, विनय शाक्य, रोशन लाल वर्मा, मुकेश वर्मा, बृजेश कुमार प्रजापति समाजवादी पार्टी में शामिल हुए।

बीजेपी गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरी भरने का काम कर रही: अखिलेश यादव

इस दौरान अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होनें कहा जिस वक्त किसान को खाद की जरूरत थी हमारे किसान को खाद नहीं मिली अगर खाद मिल भी गई तो उन्होंने देखा कि उनकी बोरी से 5 किलो की चोरी हो गई। बीजेपी गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरी भरने का काम कर रही है। भाजपा की डिजिटल इंडिया की गड़बड़ी को कौन भूल जाएगा छापा मारना था किसी और जगह छापा मार लिया अपने यहां।

उन्होनें कहा इस बार हम लोग डिजिटली, वर्चुअली और फिजिकली तीनों रूप से चलेंगे और बीजेपी को हराने का काम करेंगे। अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि समाजवाद ने बीजेपी पर गुगली फेंकी है। बीजेपी के विकेट लगातार गिर रहे है। योगी आदित्यनाथ ने केवल प्रदेश को मूर्ख बनाने का काम किया है। हिन्दुत्व के नाम पर प्रदेश का बांटने का काम किया है।

भाजपा के खात्मे का शंखनाद बज गया: मोर्य

वहीं स्वामी प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव को भावी सीएम बताया है। मोर्य ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है, उन्होनें कहा आज भाजपा के खात्मे का शंखनाद बज गया है। आज के बाद ऐसी सुनामी आएगी की BJP के परखच्चे उड़ जाएंगे। भाजपा ने देश और प्रदेश की जनता को गुमराह कर उनकी आंखों में धूल झोंकी है और जनता का शोषण किया है। अब भाजपा का खात्मा करके उत्तर प्रदेश को भाजपा के शोषण से मुक्त कराना है।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *