Advertisement

Plane Collision: तटरक्षक विमान के 5 Crew Members की मौत

Share
Advertisement

Plane Collision: टोक्यो के हनेडा हवाई अड्डे पर जापान एयरलाइंस के विमान के साथ रनवे पर टक्कर के बाद तटरक्षक विमान में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार टेटसुओ सैतो ने कहा, “तटरक्षक विमान के संबंध में, हमें सूचित किया गया है कि कप्तान भाग गया और पांच लोगों की मौत की पुष्टि हुई है।” इस बीच, जापान एयरलाइंस के एक विमान के सभी 379 यात्री और चालक दल तटरक्षक विमान से टकराने के बाद लगी आग से बच गए।

Advertisement

Plane Collision: पीएम किशिदा ने दिया निर्देश

सामाचार एजेंसी ने बताया कि एनएचके ने दिखाया कि विमान में आग लग गई जबकि बचाव दल आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे। उनके कार्यालय के अनुसार, जापानी प्रधान मंत्री फुमियो किशिदा ने संबंधित एजेंसियों को क्षति का तेजी से आकलन करने के लिए समन्वय करने का निर्देश दिया। घटना टोक्यो के हनेडा हवाईअड्डे पर उतरते समय जापान के विमान में आग लगने की वजह से हुई थी। इस दौरान रनवे पर आधा विमान टूट गया।

Plane Collision: टक्कर पर जापान कोस्ट गार्ड ने क्या कहा?

जापान तट रक्षक ने कहा कि वह इसकी जांच कर रहा है कि उसका एक विमान यात्री जेट से टकरा गया था। समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने एनएचके के हवाले से बताया कि तटरक्षक विमान के चालक दल के छह सदस्यों में से पांच, जिनका दुर्घटना के बाद कोई पता नहीं चल पाया था। बाद में मिल गए। समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने कहा कि घटना के बाद हनेडा ने सभी रनवे बंद कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Supreme Court: ट्रेन Accident रोकने के लिए सुरक्षा उपाय पर कोर्ट ने मांगी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *