Advertisement

Viral Video: खेलो इंडिया कार्यक्रम में क्यों भड़के मशहूर सिंगर कैलाश खेर

Kailash Kher

Kailash Kher

Share
Advertisement

Viral Video: लखनऊ में खेलो इंडिया कार्यक्रम से सिंगर कैलाश खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में कार्यक्रम में प्रतीक्षा किए जाने और कथित कुप्रबंधन पर खेर की गुस्से वाली प्रतिक्रिया का हिस्सा दिखाया गया है। नेटिज़ेंस ने वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है, कुछ गायक का समर्थन कर रहे हैं जबकि अन्य उन्हें इसका हकदार बता रहे हैं।

Advertisement

कई कोणों से साझा किया गया वीडियो, गुरुवार रात लखनऊ में आयोजित खेलो इंडिया कार्यक्रम के मंच से कैलाश खेर के भाषण का 30-सेकंड का अंश दिखाता है। खेर हिंदी में बोलते हुए जोर से कहते हैं, “प्रधानमंत्री जी के नवरत्न हैं हम। तमीज़ सीखो। एक घंटा हमको इंतजार किया, उसके बाद तमीज नाम की कोई चीज ही नहीं है। (मैं प्रधानमंत्री के नौ रत्नों में से एक हूं। कुछ शिष्टाचार सीखो। आपने मुझे एक घंटा इंतजार कराया और उसके बाद कोई शिष्टाचार नहीं है)।

वीडियो को गुरुवार शाम लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह में शूट किया गया था। क्लिप के अंत में, कैलाश खेर को गाने की अनुमति नहीं दिए जाने से नाराज होकर मंच से उतरते हुए देखा जाता है।

यूजर्स के कमेंट

वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के बाद कई प्रशंसकों ने खेर का समर्थन किया। एक ने लिखा, “यह उनके जैसे वरिष्ठ कलाकार का अपमान है।” एक अन्य ने कहा, “वह अक्षम लोगों को इस तरह बुलाने के लिए सही है,” दूसरे ने कहा। हालांकि, कई ऐसे थे जो गायक के लहजे से बहुत खुश नहीं थे। एक ने पूछा, “थोड़ी देरी पर वह इतना कठोर क्यों हो रहा है?” अन्य लोग उनके द्वारा प्रधानमंत्री का नाम लेने पर चिढ़ गए। “वह पीएम के नाम का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं। यह बहुत हकदार है, ”एक व्यक्ति ने ट्वीट किया।

ये भी पढ़े:Chhattisgarh: सीमा विवाद सुलझाने पहुंचे ओड़िसा और छत्तीसगढ़ के अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *