Advertisement

Vikrant Messey: 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी बनें पापा

Vikrant Massey- Sheetal Thakur
Share
Advertisement

Vikrant Messey: 12वीं फेल (12th Fail) फेम विक्रांत मैसी इन दिनों चर्चा में बनें हुए है। एक्टर की अदाकारी हर जगह तारीफ चल रही है। विक्रांत अपनी फिल्म की सफलता से पहले ही बहुत खुश हैं। इस बीच, एक्टर की एक और खुशखबरी मिली है। विक्रांत अपनी शादी के दो साल बाद पापा बन गया। विक्रांत और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) एक बेटा के माता-पिता बन गए है।

Advertisement

Vikrant Messey: विक्रांत बने पापा

विक्रांत मैसी और शीतल ने अपने सोशल मीडिया खातों पर अपने पहले बच्चे के स्वागत की सूचना दी है। एक्टर का पोस्टर साझा किया गया है। यह पोस्ट आज की तारीख बताता है। साथ ही, पोस्टर में बताया गया है कि कपल को एक सुंदर बेटा हुआ है।

Vikrant Messey: सेलेब्स दे रहे बधाई

विक्रांत की इस पोस्ट के बाद अब हर कोई उनकी प्रशंसा करता है। एक्ट्रेस राशी खन्ना ने पोस्ट पर एक कमेंट लिखा: Massey’s Congratulations। साथ ही, RJ Kisna ने एक पत्र लिखा: बहुत बधाई। इसके अलावा, टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने कहा, “आपको बधाई।” कपल को पेरेंट बनने पर शोबिता दास और मनीष मल्होत्रा सहित कई सितारों ने बधाई दी है।

Vikrant Messey: शादी के 2 साल बाद पेरेंट्स बना कपल

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने 2022 के 14 फरवरी को शादी की थी। कपल की ये शादी पहाड़ी तरीके से हुई। विक्रांत ने अपनी शादी को बहुत निश्चित रखा था। लेकिन शादी के समारोह से लेकर विवाह तक की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई दीं। तस्वीरों में विक्रम और मैसी बहुत सुंदर लग रहे थे। विक्रांत और शीतल ने 14 फरवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत करने से पहले ही अपनी शादी के दो साल पूरे हो जाएंगे।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

ये भी पढ़े: Ramayana: ‘रामायण’ में वॉइस और डायलॉग्स के लिए नितेश तिवारी ने बनाई, एक अलग टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *