Advertisement

Uorfi Javed Earning: गूगल के सीईओ से भी ज्यादा कमाती हैं उर्फी जावेद, नेट वर्थ सुनकर उड़ जाएंगे होश..

Uorfi Javed Earning

Uorfi Javed Earning

Share
Advertisement

Uorfi Javed: अपने अतरंगी फैशन के लिए फेमस उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी थी। आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद फ्लाइट के दौरान हुई अभद्रता को लेकर सुर्खियों में आई थी। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ा एक वीडियो भी अपलोड किया है। लेकिन क्या आपको पता है कि उर्फी जावेद की कमाई कितनी है। तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Advertisement

कमाई के मामले में उर्फी है इनसे आगे

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद कमाई के मामले में काफी आगे निकल चुकी है। उर्फी की कमाई के सामने बड़े-बड़े चेहरे फेल हो चुके हैं। उदारण के लिए अगर आप गूगल सीईओ सुंदर पिचाई को देखे तो उर्फी जावेद की कमाई के आगे सुंदर पिचाई की कमाई बहुत कम है।

क्या है उर्फी जावेद की कमाई का जरिया

उर्फी जावेद की कमाई का सबसे बड़ा जरिया सोशल मीडिया है। सोशल मीडिया पर उर्फी के लाखों फॉलोअर्स हैं। जो उन्हें एक बड़ा इंफ्लुएंसर बना देता है। इसी कारण कई बड़े-बड़े ब्रांड उनके साथ कोलॉब कर लेते हैं। इसके अलावा टीवी और रियलिटी शो के जरिए भी उर्फी जावेद टीवी अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं।

उर्फी जावेद की इनकम

एक रिपोर्ट के मुताबिक इन तरीको से वह हर महीने करीब 2 करोड़ रुपये कमा लेती हैं। इस तरह उर्फी का डेली का इनकम 6.5 लाख का आता है। वहीं सालाना कमाई 24 करोड़ की हो जाती है। उर्फी जावेद की मौजूदा नेटवर्थ करीब 172 करोड़ रुपये है। वह सीरियल के लिए हर एपिसोड का 40 हजार लेती हैं। वहीं गुगल के सीईओ सुंदर पिचाई की बात करें तो 2022 में गूगल ने उन्हें 16 करोड़ की सैलरी दी थी। इस तरह उर्फी जावेद उनसे करीब 1.5 गुना ज्यादा कमाई कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: जब कंगना ने अपने को-स्टार को किस करते हुए निकाल दिया था खून, एक्ट्रेस बोली – मैंने बेचारे वीरदास की इज्जत लूट ली?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें