Advertisement

जब कंगना ने अपने को-स्टार को किस करते हुए निकाल दिया था खून, एक्ट्रेस बोली – मैंने बेचारे वीरदास की इज्जत लूट ली?

कंगीना रनौत

कंगीना रनौत

Share
Advertisement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड में अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए कंगीना रनौत काफी फेमस हैं। वह हमेशा अपने बेबाक बयानों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में कंगना ने रिवॉल्वर रानी में वीर दास को किस करने वाले सीन पर रिएक्ट किया है। साथ ही उन्होंने ऋतिक रोशन पर तंज कसा है।

Advertisement

कंगना ने पहुंचायी थी वीरदास को चोट?

दरअसल हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि साल 2014 में आई फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में एक सीन के लिए कंगना रनौत ने वीर दास को किस किया था। जिस वजह से वीर दास के होंठ से खून निकलने लगा था। अब कंगना ने इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना ने ऋतिक पर कंसा तंज

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किसिंग सीन से जुड़ी खबर को शेयर कर लिखा – ऋतिक रोशन के बाद मैंने बेचारे वीर दास की इज्जत लूट ली? कंगना ने इस कैप्शन के साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

क्या कंगना और ऋतिक रोशन का विवाद

बता दें कि कुछ सालों पहले बॉलीवुड के गलियारों में ऋतिक और कंगना के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे। जिसपर एक्ट्रेस ने हमेशा खुलकर बात की, लेकिन ऋतिक ने इन खबरों को कभी सच नहीं माना। इस रिश्ते की वजह से दोनों कानूनी पचड़े में भी फंस चुके हैं।

कंगना रनौत बनने वाली हैं बुआ

बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही बुआ बनने वाली हैं। उनकी भाभी प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में कंगना की भाभी की गोद भराई की रस्म धूमधाम से सेलिब्रेट की गई। एक्ट्रेस ने इस सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बनारसी साड़ी में कंगना की भाभी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, एक्ट्रेस भी पिंक साड़ी, गहने और गजरे में कहर ढा रही थीं।

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan Photos: अमरनाथ धाम के बाद अब दरगाह पहुंची सारा अली खान, बोली – शांति हर जगह है बस..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *