बिग बॉस 16 का हिस्सा बनेंगी रिक्शा चालक की बेटी? जानें कौन हैं मान्या सिंह

Manya Singh

Bigg Boss 16: बिग बॉस शो का इंतजार फैंस बेसब्री से करते है। साथ ही शो के आने से पहले ही बिग बॉस में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम भी तेजी से वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां कनिका मान और दिव्यांका त्रिपाठी की ओर से शो में नहीं जाने की खबरें सामने आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर करण पटेल, फैसल खान, जन्नत जुबैर और मुनव्वर फारूकी जैसे नामों पर अब भी सस्पेंस बरकरार है। इस बीच मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं मान्या सिंह (Manya Singh) का नाम भी चर्चा में आ रहा है।

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनेंगी रिक्शा चालक की बेटी?

इस बार कहा जा रहा है कि शो में मान्या सिंह (Manya Singh) भी अपना जलवा बिखेरते नजर आ सकती हैं, हालांकि अभी तक मान्या की ओर से कोई भी पुष्टि इस बारे में नहीं हुई है। वैसे सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अगर मान्या शो में नजर आएंगी तो धमाल मचाएंगी। बता दें कि मान्या सिंह, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। मान्या एक रिक्शा चालक की बेटी है, ऐसे में उनके लिए ग्लैमर वर्ल्ड के रास्ते पर चलना और सफल होना बाकियों की तुलना में अधिक मुश्किल रहा।

Read Also:- ऋचा और अली की शादी का कार्ड है या माचिस की डिब्‍बी? वायरल हुआ कपल का ये दिलचस्प कार्ड

जानें कौन हैं मान्या सिंह

यूपी की रहने वाली मान्या (Manya Singh) ने अपने बारे में बताया था कि मेरी और परिवार की कई रातें बिना खाना और नींद की बीती हैं। लेकिन मेरे माता- पिता ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया। मेरी मां ने मेरे परीक्षा की फीस भरने के लिए अपने गहने तक गिरवी रख दिए और हमेशा पैशन को फॉलो करने के लिए कहा। मान्या ने आगे बताया था, ‘मैं 14 साल की उम्र घर से भाग गई थी। दिन के वक्त मैं पढ़ाई करती थी, शाम को बर्तन धोती थी और रात के वक्त कॉल सेंटर में काम करती थी। बता दें कि अभी तक जो बिग बॉस 16 के प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं उससे ऐसा लग रहा है कि शो काफी अलग होने वाला है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.