ऋचा और अली की शादी का कार्ड है या माचिस की डिब्‍बी? वायरल हुआ कपल का ये दिलचस्प कार्ड

Richa Ali Wedding Card

Richa Ali Wedding Card: बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। वहीं पिछले काफी समय से एक्टर ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी सुर्खियों में है। ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला हैं। अब दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है जो काफी अलग और यूनिक है। हाल में ऋचा और अली की शादी का कार्ड सामने आया है जो बिल्कुल अलग किस्म का है। इस कार्ड को देखकर ऐसा लगता है कि इनकी शादी रेट्रो थीम पर होने वाली है।

ऋचा और अली की शादी का कार्ड है या माचिस की डिब्‍बी?

यह कार्ड एक माचिस की डिब्बी (Richa Ali Wedding Card) की तरह दिखता है। इस पर ऋचा और अली का साइकल पर बैठे एक स्कैच हैं और ऊपर ‘कपल मैचेस’ लिखा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा और अली की शादी 4 अक्टूबर को होने जा रही है। बताया जा रहा है कि शादी दिल्ली के जिमखाना क्लब में होगी और इसके बाद दिल्ली में ही एक बड़ा रिसेप्शन भी दिया जाएगा।

वायरल हुआ कपल का ये दिलचस्प कार्ड

फिलहाल वर्क फ्रंट की बात करें तो Richa Chaddha अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरामंडी’ की शूटिंग कर रही हैं जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। Ali Fazal की बात करें तो वह अपनी सुपरहिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। फैंस कपल (Richa Ali Wedding Card) की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.