Advertisement

Maldives: संजय मिश्रा ने मालदीव को लेकर दिया विवादित बयान ‘मालदीव और नर्क में भी करेंगे शूट’

Share
Advertisement

Maldives: गोलमाल और धमाल जैसी फिल्मों से लोगों को खूब मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड के मशहूर हास्य कलाकार संजय मिश्रा लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म “अंतिम फांसी” से जुड़ी कई रोचक बातें साझा की. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि उनकी फिल्म अंतिम फांसी लखनऊ में ही शूट होगी. मलिहाबाद के साथ ही लखनऊ की तमाम मशहूर जगहों को इस फिल्म को शूट किया जाएगा. संजय मिश्रा ने बताया कि यह बेहद इमोशनल फिल्म है. इसका नाम अंतिम फांसी क्यों रखा गया ही यह लोगों को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म नवाबों के शहर में शूट होगी लेकिन इसमें नवाबों जैसी कोई बात नहीं है. इस फिल्म को देखने के बाद दर्शन बेहद भावुक हो जाएंगे.

Advertisement

एक्टर संजय मिश्रा ने भारत और मालदीव  संबंधों पर कहा कि एक एक्टर होने के नाते वह यह तय नहीं कर सकते कि उन्हें कहां शूट करना है. उन्हें प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जहां की लोकेशन बताएंगे वहां शूट करना होता है. उन्होंने यह भी कहा कि नर्क में भी शूट करना होगा तो वहां पर भी जाकर शूट करेंगे. मालदीव में शूट करना होगा तो वहां भी जाकर करेंगे. लक्षद्वीप में शूटिंग होगी तो वहां भी करेंगे.

Maldives: मलिहाबाद में नहीं मिला कभी आम

इस दौरान संजय मिश्रा ने कहा कि लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह मटर खाना ही पसंद करेंगे. उन्होंने बताया कि मम्मी बता रही थीं कि मटर सस्ती चल रही है. इसका निमोना बनाकर खाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि मलिहाबाद जब भी गए हैं कभी आम खाने के लिए नहीं मिला, शायद इस बार उम्मीद है कि आम मिल जाए.

लखनऊ के इन लोकेशन पर होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म शूटिंग के लिए लखनऊ बॉलीवुड के पसंदीदा शहरों में से एक है, वर्तमान दिनों में कोई न कोई सितारा अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ की तरफ अपना रुख कर रहा है. इसी क्रम में अगला नाम है फिल्म “अंतिम फांसी” का जिसकी शूटिंग भी जल्द लखनऊ, बाराबंकी, मलिहाबाद में शुरू होने वाली है. कृष्णा शांति प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही. इस फिल्म की शूटिंग जनवरी माह के अंत में लखनऊ से शुरू होगी और लगभग एक माह तक चलेगी. बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके संजय मिश्रा इस फिल्म में मुख्य किरदार अदा करेंगे जबकि उनके साथ अदाकारा जरीना वहाब भी इस फिल्म में नज़र आएंगी. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक अरविंद कुमार पांडेय हैं. जबकि इसको प्रोड्यूस सूरज सूर्य मिश्रा और शालू मिश्रा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Sunderkand in Delhi: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले, AAP का बड़ा ऐलान, “अब हर महिने होगा सुंदरकांड पाठ”

Follow us on- https://twitter.com/compose/tweet

Facebook- https://www.facebook.com/HindiKhabar/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें