Advertisement

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ ने जीता दिल, हंसाती और जिंदगी का सबक भी सिखाती है ये फिल्म

Ishq Vishk Rebound

Ishq Vishk Rebound

Share
Advertisement

फिल्म: इश्क विश्क रिबाउंड

Advertisement

प्रमुख कलाकार: रोहित सराफ, जिब्रान खान , नायला ग्रेवाल और पश्मीना रोशन

निर्देशक: निपुण अविनाश धर्माधिकारी

रेटिंग: 4 स्टार

फिल्म समय अवधि: 106.42 मिनट्स

कहां देखें: थिएटर

Ishq Vishk Rebound: बचपन के तीन दोस्तों की कहानी है ‘इश्क विश्क रिबाउंड’. राघव (रोहित सराफ), सान्या (पश्मीना रोशन),साहिर (जिब्रान खान) बचपन के दोस्त हैं जो देहरादून की खूबसूत वादियों में पले बढ़े हैं. बचपन बीतता है और जवानी में सान्या और साहिर को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. वहीं राघव की जिंदगी में रिया (नायला ग्रेवाल) की एंट्री होती है. वक्त बीतता है और बाकी जिम्मेदारियों के चलते सान्या और साहिर एक दूसरे से अलग हो जाते हैं. लेकिन सान्या और राघव करीब आ जाते हैं. अब क्या होता है जब साहिर को सान्या-राघव के रिलेशनशिप का पता लगता है? क्या होता है रिया का? क्या इन सबकी दोस्ती और प्यार बचता है या फिर सब खत्म हो जाता है? ऐसे कई सवालों के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

रोहित , जिब्रान, नायला और पश्मीना ने बतौर एक्टर अपना दम साबित किया है. चारों ने ही पर्दे पर अपने कैरेक्टर्स को जिया है. जिन्हें बतौर दर्शक आप पसंद करने लगते हैं. फिल्म में ऐसे कई सीन्स हैं, जहां पर आप जोर-जोर से ताली बजाकर हसेंगे. रोहित के कुछ सीन्स काफी फनी हैं. जबकि पश्मीना की मासूमियत दिल जीत लेगी.

रोहित सराफ, जिब्रान खान , नायला ग्रेवाल और पश्मीना रोशन के अलावा फिल्म में शीबा चड्ढा, कुशा कपिला, सुप्रिया पिलगांवकर और आकर्ष खुराना भी हैं, जिनकी स्क्रीन टाइमिंग कम है लेकिन मजबूत है. टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनी ये फ़िल्म एक अच्छी रॉम-कॉम है.

‘इश्क विश्क रीबाउंड’ सिर्फ टीनएजर्स के लिए नहीं है, बल्कि ये फिल्म ये भी सिखाती और दिखाती है कि कैसे बढ़ती उम्र के बाद भी रिश्तों को कैसे मजबूत रखा जाए. इस फिल्म को आपको उसके साथ देखना चाहिए जिसे आप प्यार करे हैं.

यह भी पढ़ें: UP: अवैध मादक पदार्थों की बिक्री और खरीद के खिलाफ योगी सरकार उठा रही सख्त कदम

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *