Advertisement

Anupam Kher Statement On Emergency: ‘कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ से न रखें कोई उम्मीद,’ आखिर क्यों कही अनुपम खेर ने ये बात..

कंगना की इमरजेंसी पर अनुपम खेर का बयान

कंगना की इमरजेंसी पर अनुपम खेर का बयान

Share
Advertisement

Anupam Kher Statement On Emergency: इस साल 24 नवंबर को कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज होने वाली हैं। कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी यह पहली फिल्म है। अब फिल्म को लेकर अनुपम खेर ने एक बयान दिया है।

Advertisement

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इमरजेंसी कंगना के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म है जो इस साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर अनुपम खेर का एक बयान सामने आया है। एक अवॉर्ड सेरेमनी में अनुपम खेर ने कहा कि कंगना ने एक डायरेक्टर के तौर पर काफी अच्छा काम किया है, लेकिन लोग इस फिल्म से कोई उम्मीद न रखें।

सारी उम्मीदों को पीछे छोड़ देगी फिल्म


अनुपम खेर ने कहा, ‘इमरजेंसी’ 2023 की ब्लॉकबस्टर बनने के लिए तैयार है। कंगना के साथ काम करने के बाद मुझे यकीन है कि फिल्म अगले साल सभी अवॉर्ड पर कब्जा कर लेगी।’ उन्होंने ये भी कहा कि कंगना ने फिल्म में एक निर्देशक और एक एक्ट्रेस के तौर पर शानदार काम किया है। मैं लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे कोई उम्मीदें न रखें क्योंकि कोई भी उम्मीद काफी नहीं है। ‘इमरजेंसी’ सारी उम्मीदों को पीछे छोड़ देगी।

कंगना ने शेयर किया था एक्सपीरिंयंस

वहीं कंगना ने भी डायरेक्शन को लेकर अपने एक्सपीरियंस को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि ‘इमरजेंसी’ उनकी लाइफ के अब तक के सबसे अहम चैप्टर्स में से एक है जिसे यंग इंडिया को जानने की जरूरत है। इसके साथ ही कंगना ने दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक, अनुपम खेर, समेत दूसरे कलाकारों का शुक्रिया अदा किया था।


पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर बेस्ड है। ये उनकी पॉलीटिकल लाइफ खासकर इमरजेंसी के दौर को दिखाती है। फिल्म में कंगना के साथ-साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े भी अहम रोल निभाते दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: आगरा में ब्लैक में बिके Gadar 2 के टिकट्स, फैंस ने दोगुना पैसे देकर देखा फिल्म का पहला शो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *