Dipika Kakar को जिसने गिरने से बचाया, उसी को लगी घूरने, लोगों ने कहा ‘भलाई का जमाना नहीं रहा’

दीपिका कक्कड़ शादी के बाद से टीवी की दुनिया से दूर हो गई है । लेकिन वो अक्सर अपने व्लॉग के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है । आपको बता दे कि दीपिका ने ससुराल सिमर में सीरियल में रहते हुए अपने ऑनस्कीन पति शोएब इब्राहिम से शादी की थी।

हाल में दीपिका ने अपनी नन्द सबा की शादी करवाई है । सबा में यूट्यूब पर अपने व्लॉग चलाती है । इन दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस दीपिका को काफी ट्रोल कर रहे है । इस वीडियो को सेलेब फोटोशूट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने पोस्ट किया है ।

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका चलते-चलते अचानक लड़खड़ा जाती है। वो लगभग गिरने ही वाली थीं। तभी अचानक उनके साथ चल रहा शख्स उन्हें थाम लेता है। और गिरने से बचा लेता है । लेकिन इसके एवज में दीपिका उस शख्स को थैंक्यू नहीं बोलती । बल्कि एक्ट्रेस उस शख्स को बुरी तरह घूरने लगती है । हमेशा अपने फैंस को प्यार से डील करने वाली एक्ट्रेस का ये रिएक्शन देख लोग भी दंग है। फैंस शॉक्ड है कि दीपिका उसका आभार व्यक्त करने की बजाय उसे ही आंख दिखाने लगीं।

दीपिका अपने इस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही है। एक ट्रोलर ने लिखा, ‘व्लॉग में इतनी अच्छी बनने की कोशिश करती हो और रियल लाइफ में जो हेल्प करना है, उनको ही आंख दिखाते हो। वाह क्या एटिट्यूड है मैडम… सेम अंदाज व्लॉग में भी रखती तो मजा आता।’ दूसरे ने लिखा, ‘ये इसका रियल फेस है.. ।’

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *