Advertisement

Amitabh Bachchan: हैदराबाद में एक्शन सीन के दौरान घायल हुए बिग बी

amitabh bachchan

amitabh bachchan

Share
Advertisement

Amitabh Bachchan: हाल ही में  ये खबर आई है कि महानायक अमिताभ बच्चन को हैदराबाद में फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। उनकी पसलियों में चोट आई है। बिग बी अपने फैन्स के साथ सभी खुशी और गम में अपने दिल की बात जरूर करते है। इस पहले भी 40 साल पहले बिग बी बेंगलुरु में कुली फिल्म की शुटिंग के दौरान घायल हो चुके है।

Advertisement

एक्शन सीन के दौरान  बिग बी को अदरूनी चोट लगी थी जिसे अमिताभ की हालत बिगड़ गई थी, तब डॉक्टर ने कहा कि तुरंत ऑपरेशन करना पड़ेगा, क्योंकि इन्फेक्शन बिग बी की बॉडी में फैल चुका था। बिग बी की हालत बेहद नाजुक हो गई थी अमिताभ को तेज बुखार था और वे बार-बार उल्टी भी कर रहे थे।

उनकी धड़कन एक मिनट में 72 की जगह 180 की स्पीड से चलने लगी और वो कोमा में चले गए थे। डॉक्टरों ने अमिताभ का ऑपरेशन किया, ऑपरेशन के अगले दिन बिग बी को निमोनिया भी हो गया।  

ऐसे में अमिताभ की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने अमिताभ  को मुंबई रेफर करने का फैसला किया। मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में आठ घंटे ऑपरेशन चला। इस दौरान देशभर के फैंस उनके लिए भगवान से दुआएं कर रहे थे। डॉक्टरों की मेहनत और फैंस की दुआओं के चलते अमिताभ बच्चन ठीक हुए और घर वापस आए।

ये भी पढ़े: MP NEWS: ट्रेनों की चपेट में आकर दो लोगों की जान गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *