Advertisement

Gadar 2 की सक्सेस के बीच सनी देओल ने मनाया देश की आजादी का जश्न, इंदौर पहुंच बेटे के साथ फहराया तिरंगा…

सनी देओल ने किया वेपंस का मुआयना

सनी देओल ने किया वेपंस का मुआयना

Share
Advertisement

Sunny Deol On Independence Day: देश में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। वहीं ‘गदर 2’ की सक्सेस के बीच सनी देओल भी स्वतंत्रता के इस पर्व को सेलिब्रेट करने इंदौर पहुंचे। ‘गदर’ के तारा सिंह यानी सनी देओल इंदौर स्थित महू इन्फेंट्री म्यूजियम पहुंचे। जहां उन्होंने झंडा वंदन कर 77वां स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट किया।

Advertisement

सनी देओल ने किया वेपंस का मुआयना
सनी देओल का महू इन्फेंट्री म्यूजियम में बेहद खास तरीके से गाजे बाजों के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान सनी व्हाइट कुर्ता पायजामा और यलो पगड़ी पहने पूरे तारा सिंह अवतार में वहां पहुंचे हुए थे। सनी के साथ उनके बेटे राजवीर देओल भी दिखाई दिए। जहां उन्होंने 15 अगस्त को अपने पापा के साथ सेलिब्रेट किया। झंडा वंदन के बाद सनी ने मिलिट्री वेपंस को भी देखा और उनका मुयाअना किया। बता दें एक्टर होने के अलावा सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से सांसद भी हैं।

गदर 2 मचा रही है धमाल

बता दें कि सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। आज यानी रिलीज के चौथे दिन गदर 2 ने 37 करोड़ की कमाई कर ली है। जिसके साथ ही फिल्म अब तक 172 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब रही है।

स्वतंत्रता दिवस पर 200 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

स्वतंत्रता दिवस पर गदर 2 के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है।  ‘गदर 2’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की छुट्टी पर इसके जबरदस्त कलेक्शन की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि 15 अगस्त को ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

ये भी पढ़ें: Independence Day Wishes: बॉलीवुड में भी स्वतंत्रता दिवस की धूम, महेश बाबू से लेकर कंगना रनौत ने बधाई देकर मनाया आजादी का जश्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें