क्रूज ड्रग केस: 26 अक्टूबर को होगी आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई

मुंबई: 20 अक्टूबर को विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने बाकी आरोपियों के साथ आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद आर्यन खान के वकीलों ने ट्रायल कोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए तुरंत बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील दायर की थी।

ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को सुनवाई करेगा।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मादक पदार्थ रखने, इससे जुड़ी साजिश, इसके सेवन, खरीद और तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है लेकिन उसके दोस्त के पास से ड्रग्स मिला है। ऐसे में एनसीबी को शक है कि आर्यन किसी ड्रग रैकेट का हिस्सा हो सकता है। आर्यन की चैट से एनसीबी को काफी जानकारी मिली है।

आर्यन के साथ बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ एक चैट भी सामने आई है। इस चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई है। कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम द्वारा कोर्ट को सौंपी गई आरोपियों की चैट में एक्ट्रेस के साथ आर्यन की चैट भी शामिल है। आर्यन के खिलाफ अब तक एनसीबी की सभी दलीलें मुख्य रूप से व्हाट्सएप चैट पर आधारित हैं।

चैटस् के आधार पर एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर पहुंचकर तफ्तीश की थी। इसके अलावा एनसीबी की एक अन्य टीम शाहरूख के घर भी पहुंची थी।

एनसीबी ने परिवार वालों से आर्यन के अन्य कोई फोन या गैजेट सौंपने की बात की।

गरूवार सुबह शाहरूख खान ने बेटे आर्यन से आर्थर रोड जेल में मुलाकात की थी।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *