UP Board Result 2022: फेल होने पर हाईस्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद (siddhart nagar Crime News) सिद्धार्थनगर की दसवीं की एक छात्रा ने फेल होने पर मौत को गले लगा लिया।

Share This News
siddhart nagar Crime News

सिद्धार्थनगर: यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद (siddhart nagar Crime News) सिद्धार्थनगर की दसवीं की एक छात्रा ने फेल होने पर मौत को गले लगा लिया। खुदकुशी की यह घटना बीती शाम 7 बजे की है। सिद्धार्थनगर जिले के गोल्हौरा थाना क्षेत्र के सनफेरवा खुर्द गांव में उस वक्त मातम छा गया जब लोगों को ममता नाम की हाई स्कूल की एक छात्रा की खुदकुशी की जानकारी मिली। आनन-फानन में लोग ममता के घर इकट्ठा होने लगे।

फेल होने पर हाईस्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इस दर्दनाक घटना के बारे में मृतक ममता के पिता (siddhart nagar Crime News) ने बताया कि उनकी बेटी ममता और उनकी बुआ धनलक्ष्मी एक साथ हाई स्कूल में आर्ट साइड से पढ़ रही थी। पिता ने बताया कि ममता अपनी बुआ धनलक्ष्मी से पढ़ने में कुछ ठीक थी। लेकिन जब रिजल्ट आया तो ममता की बुआ धनलक्ष्मी पास हो गई जबकि ममता फेल। ममता को उसके फेल होने पर उसके पिता ने काफी समझाया और कहा कि अगले साल फिर वह एग्जाम में जरूर पास हो जाएगी।

परिवार में मचा कोहराम

लेकिन ममता के दिमाग (siddhart nagar Crime News) में कुछ और ही चल रहा था। शाम में जब घर के लोग बाहर थे तो ममता ऊपर छत पर बने कमरे में गई और वहां उसने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। कुछ देर बाद जब घर के लोग कमरे में गए तो उन्होंने ममता के शव को पंखे से लटकता देखा जिससे घर में कोहराम मच गया। ममता के परिजन ममता की इस अचानक खुदकुशी से सदमे में है और उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी है।

Read Also:- पीलीभीत: पिता की डांट से बेटे ने लगाया मौत को गले, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *