Advertisement

Motivational Speaker Vivek Bindra: शादी के एक महिने बाद ही पत्नी से मार-पीट, फाड़ा कान का पर्दा

Motivational speaker vivek bindra

Motivational speaker vivek bindra

Share
Advertisement

Motivational Speaker Vivek Bindra: हर अच्छी बोलने या दिखने वाली चीज असल में जरूरी नहीं की अच्छी ही हो। सोशल मीडिया या टीवी पर दिखने वाले लोगों और उनकी कहानियों पर ये बात बिल्कुल फिट बैठती है। कई बार ऐसा भी होता है कि हमें जिंदगी का सलीका सिखाने वाले ही असल जिंदगी में वो हैवान होते है जो किसी की जिंदगी लेने से पहले एक बार भी न सोचें।

Advertisement

जख्म बन गया नासूर

आपने फेमस मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के बारे में सुना होगा। ख़बर है कि अपनी शादी के दूसर ही दिन उसने अपनी पत्नी के साथ इतनी मार-पीट की कि उसके कान का पर्दा फट गया। उसने पत्नी के बाल उखाड़े, फोन तोड़ा साथ ही ऐसे कई जख्म दिए जो नासूर बन गए।

मां से बहस करने से रोकने पर की मार-पीट

बता दें कि विवेक बिंद्रा की और उसकी पत्नी यानिका की शादी 6 नवंबर 2023 को ललित मानगर होटल में हुई थी। विवेक वर्तमान में सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजिडेंसी में रहता है। दरअसल, शादी के करीब एक महिने बाद यानी 7 दिसंबर को सुबह ढ़ाई से तीन बजे के बीच विवेक की अपनी मां से बहस हो रही थी। बीच-बचाव करने आई नवविवाहित पत्नी को उसने कमरे में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें: Pm Modi Road Show: एयरपोर्ट से अयोध्या रेलवे स्टेशन तक रोड शो करेंगे PM मोदी

फट गए कान के पर्दे

पत्नी का आरोप है कि इस दौरान गाली-गलौज करते हुए विवेक बिंद्रा ने उसे बुरी तरह पीटा। उसने पत्नी के बाल उखाड़ दिए। उसका फोन तोड़ दिया। इतना मारा की उसके कान के पर्दे फट गए। यानिका के सर और शरीर पर जक्म के कई निशान हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें महिला की कलाई पर चोट के निशान दिख रहे है।

बता दें कि यानिका के भाई ने नोएडा के सेक्टर-126 पुलिस थाने में बिंद्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस से सख्त एक्शन लेने का अनुरोध किया है।

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *