दिल्ली के शाहीन बाग पहुंचा MCD का बुलडोजर, लोगों ने काटा बवाल

Bulldozer in Shaheen Bagh: दिल्ली के शाहीन बाग समेत कई इलाकों में आज MCD का बुलडोजर पहुंचते ही बवाल शुरु हो गया है। अतिक्रमण हटाने के लिए शाहीन बाग बुलडोजर पहुंचा, लोगों ने प्रदर्शन शुरु किया।

Share This News
Bulldozer Action in Delhi

Bulldozer in Shaheen Bagh: दिल्ली के शाहीन बाग समेत कई इलाकों में आज MCD का बुलडोजर पहुंचते ही बवाल शुरु हो गया है। अतिक्रमण हटाने के लिए शाहीन बाग बुलडोजर पहुंचा, लोगों ने प्रदर्शन शुरु किया। शाहीनबाग इलाके में MCD द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने बुलडोजर को सड़क पर ही रोक दिया गया है। पर्याप्त सुरक्षा बल मौके पर मौजूद है।

Lucknow: भीषण गर्मी के बीच लड़खड़ाई विद्युत व्यवस्था, 10 घंटे तक रही बत्ती गुल

शाहीन बाग समेत कई इलाकों में चलेगा MCD का बुलडोजर

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान शाहीन बाग (Bulldozer in Shaheen Bagh) में चल रहे प्रदर्शन में शामिल हुए। शाहीनबाग इलाके में MCD द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने बुलडोजर को सड़क पर ही रोक दिया गया है। दिल्ली पुलिस आज शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए फोर्स उपलब्ध करा रही है।

बुलडोजर के सामने लोगों ने काटा बवाल

बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग (Bulldozer in Shaheen Bagh) में आज एमसीडी का बुलडोजर चल रहा है। पहले दिल्ली पुलिस ने एमसीडी को दूसरी जगहों पर फोर्स लगने के कारण सुरक्षा देने से मना कर दिया था। मगर बाद में दिल्ली पुलिस सुरक्षा देने को तैयार हो गई, जहांगीरपुरी की तरह शाहीन बाग में बुलडोजर का जोरदार विरोध हो रहा है। लोग बुलडोजर के सामने बैठकर प्रदर्शन कर रहे है। विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों का कहना है कि यहां बुलडोजर नहीं चलेगा। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि गरीबों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। शाहीनबाग में बुलडोजर नहीं चलने देंगे, कोई नोटिस नहीं दिया गया। एक महिला ने कहा कि बिना नोटिस के कार्रवाई नहीं होने देंगे। यह असंवैधानिक है।

Read Also:- अपनी दलाली बंद करें, अधिकारियों को हम देख लेंगे- सीएम योगी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.