Himachal में Arvind Kejriwal ने भरी हुंकार, बोले- BJP ने हिमाचल को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी

Kejriwal Himachal Pradesh Rally

Kejriwal Himachal Pradesh Rally: शनिवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा क्षेत्र शाहपुर के चंबी मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान केजरीवाल ने जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि कल जयराम ठाकुर जी ने ट्वीट कर कहा हिमाचल में दिल्ली मॉडल नहीं चलेगा। दिल्ली मॉडल का मतलब ईमानदार सरकार है, मैं आपसे पूछता हूं कि हिमाचल में आपको ईमानदार सरकार चाहिए या नहीं चाहिए?

अभी दोनों पार्टियां मिलकर दे रही मुझे गालियां

अरविंद केजरीवाल (Kejriwal Himachal Pradesh Rally) ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने लूटने की कोई कसर नहीं छोड़ी, आज हिमाचल प्रदेश की जो हालत है वो भाजपा और कांग्रेस की वजह से है। अभी दोनों पार्टियां मिलकर मुझे गालियां दे रही है। मैंने हिमाचल प्रदेश को नहीं लूटा है आप लोगों (भाजपा-कांग्रेस) ने लूटा है। जब से मैं यहां आया हूं तबसे जितने लोग मुझ से मिले सभी ने कहा कि यहां की सरकार ने हि.प्रदेश के सरकारी स्कूल का बुरा हाल कर दिया है। मैं जयराम ठाकुर को निमंत्रण देता हूं कि आप दिल्ली आकर सरकारी स्कूल देंखे। हमारी सरकार से पहले दिल्ली में भी सरकारी स्कूल खराब थे।

Kejriwal Himachal Pradesh Rally- असल में ये AAP से नहीं, जनता से डरे हुए

आगे उन्होनें (Kejriwal Himachal Pradesh Rally) कहा BJP हिमाचल और गुजरात में आम आदमी पार्टी से डरी हुई है। असल में ये AAP से नहीं, जनता से डरे हुए हैं। BJP ने तय किया है कि Himachal और Gujarat के चुनाव जल्द कराएंगे। BJP चुनाव जब मर्ज़ी कराए, सत्ता आम आदमी के हाथ में आनी चाहिए। जयराम ठाकुर ने Himachal में 125 Unit बिजली Free करने का एलान किया.. तो Modi-Shah जी का Jai Ram जी को Phone आ गया कि ख़बरदार जो Free Bijli की दोबारा बात की। जयराम जी ने कहा: चुनाव-चुनाव तक Free करूँगा, उसके बाद बंद कर दूंगा।

Read Also:- मनोज तिवारी का बुलडोजर पर आया बड़ा बयान, बोले- न बुलडोजर रुका है और न ही भविष्य में रुकेगा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.