Udaipur हत्याकांड के बाद राजसमंद में पुलिसकर्मी पर हमला, CM गहलोत ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Udaipur Murder Case: उदयपुर में हुए हिंसा के बाद उससे सटे राजसमंद जिले में हालात तनावपूर्ण हो गए है। बता दें कल उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद राज्य में कानून व्यवस्था तार-तार हो रखी हैं। बता दें यहां भीम कस्बे में पुलिस और प्रदर्शनकारी आपस में भिड़ गए है। बता दें राजसमंद जिले के भीम इलाके में हत्या का विरोध कर रही भीड़ ने कॉन्स्टेबल पर तलवार से हमला कर दिया है। इस विरोध के दौरान एक कांस्टेबल ने व्यक्ति को रोकने की कोशिश की तो उसने गर्दन पर तलवार मार दी। फिलहाल घायल कांस्टेबल को प्रारंभिक उपचार के बाद ब्यावर रेफर कर दिया गया है। इसी के साथ अस्पताल के बाहर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड मामले में ओवैसी का बयान आया सामने, जानें क्या कहा?

बता दें कि राजसमंद के इसी भीम इलाके से मंगलवार को दोनों हत्यारे को पकड़ा गया था। कांस्टेबल संदीप चौधरी पर हमले के बाद हालात बिगड़ गए और प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े है। इस दौरान लोगों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया है। उधर, कांस्टेबल संदीप चौधरी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

CM गहलोत ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

उदयपुर हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज शाम 6 बजे जयपुर में सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में प्रदेश में सभी राजनीतिक दल के अध्यक्ष शामिल हो सकते हैं। बैठक में प्रदेश में बने हालात को लेकर चर्चा होने की बात सामने आ रही है। उधर, DGP एमएल लाठर ने कहा कि कन्हैलाल की हत्या में दो लोग मुख्य आरोपी हैं। उनके अलावा हमने तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है। हत्या के आरोपी रियाज और गौस मोहम्मद उनके संपर्क में थे। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के बाद अब उपराष्ट्रपति चुनाव का हुआ ऐलान, 6 अगस्त को होगा चुनाव

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *