Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड मामले में ओवैसी का बयान आया सामने, जानें क्या कहा?

Udaipur Tailor Killing

Udaipur Murder Case: मंगलवार देर रात उदयपुर हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। अब इस हत्याकांड को लेकर सबके बयान सामने आ रहे है। उदयपुर हत्याकांड मामले (Udaipur Tailor Killing) में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का बयान सामने आया है। उन्होनें कहा कल उदयपुर में जो घटना हुई मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। ये जुर्म है और किसी को भी ये अधिकार नहीं है कि वो कानून को अपने हाथ में लेकर किसी का कत्ल करे। मैं उम्मीद करता हूं कि राजस्थान सरकार इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी और आरोपी को सख्त सजा देगी।

किसी को भी ये अधिकार नहीं कि वो कानून को अपने हाथ में लें

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा मैं ये मानता हूं कि अगर राजस्थान (Udaipur Tailor Killing) की पुलिस थोड़ी सी भी चौकन्ना रहती तो ये घटना नहीं होती क्योंकि आज मुझे पता चला कि कन्हैया लाल को पहले गिरफ़्तार किया गया था और वो बेल पर बाहर आए थे। उन्हें धमकियां मिल रही थीं, फिर भी पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। किसी को कानून में कत्ल करने की इजाजत नहीं है। कोई किसी को नहीं मार सकता। हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेंगे। लेकिन हम मुतालबा करते हैं कि नुपूर शर्मा के खिलाफ एक्शन लिया जाए, गिरफ्तार किया जाए। लेकिन कानून कोई हाथ में नहीं ले सकता।

उदयपुर मर्डर केस : कन्‍हैया लाल को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी के परिवार ने कहा-दे कड़ी से कड़ी सजा

आपको बता दें बीती शाम उदयपुर (Udaipur Tailor Killing) के रहने वाले कन्हैया कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने उनकी दुकान पर पहुंच कर इस घटना को अंजाम दिया था। कन्हैया पेशे से एक टेलर थे। उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। इस बीच भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल को भी जान की धमकी मिली है। उन्हें ईमेल के माध्यम से धमकी दी गई है और उदयपुर घटना की तरह उनका भी सिर कलम करने की बात ईमेल में लिखी गई है। नवीन जिंदल ने ट्विटर के माध्यम से खुद इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया, आज सुबह करीब 6:43 पर उनको तीन ईमेल भेजे गए हैं। 

Read Also:- Naveen Jindal: कन्हैया लाल के बाद अब भाजपा के नवीन जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल पर भेजा गया उदयपुर घटना का वीडियो

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.