कुरुक्षेत्र रैली में हरियाणवी अंदाज में केजरीवाल बोले- मैं हरियाणे का लाल, मन्ने बस काम करणा आवे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Rally) रविवार को कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी की अब बदलेगा हरियाणा रैली में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि मुझे सबसे अच्छा तब लगता है जब मुझे लोग “हरियाणे का लाल” बोलते हैं। Haryana मेरी जन्मभूमि है।

Share This News
Arvind Kejriwal Rally

कुरुक्षेत्र: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Rally) रविवार को कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी की अब बदलेगा हरियाणा रैली में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि मुझे सबसे अच्छा तब लगता है जब मुझे लोग “हरियाणे का लाल” बोलते हैं। Haryana मेरी जन्मभूमि है। जन्मभूमि का कर्ज़ा आदमी 7 जन्मों तक नहीं चुका सकता। त्रेतायुग में रामचन्द्र जी ने रावण का घमंड तोड़ा था। द्वापरयुग में कृष्ण जी ने कंस का घमंड तोड़ा था। कलयुग में “किसानों” ने “भाजपाइयों” का घमंड तोड़ा है। मैं सारे किसान भाइयों को बधाई देता हूँ। मैं सीधा-साधा छोरा हूँ। मन्ने काम करना आवे, जितना मर्जी काम करवा लो।

कलयुग में किसानों ने भाजपाइयों का घमंड तोड़ा

बीजेपी पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Rally) बोले अपने बच्चों को Engineer, Doctor, वक़ील बनाना चाहते हो तो AAP के साथ आ जाओ। मैं सीधा-साधा छोरा हूँ। मुझे राजनीति करनी नहीं आती। मन्ने काम करना आवे है, मेरे ते कितनाये काम करा लो। मैंने 7 साल में 12 लाख नौकरियां दी हैं। अगले 5 साल में 20 लाख Jobs देने का Plan है। Khattar साहब ने Haryana में कितनी नौकरियां दी? ये नौकरी नहीं देंगे। ये आपके बच्चों को गुंडई और दंगा करना सिखाएंगे और अपने बच्चों को पढ़ने विदेश भेजेंगे। 2015: हमने Delhi के 1 भ्रष्ट मंत्री को बर्ख़ास्त कर CBI को सौंप दिया था 2022: हमने Punjab में भी अपने 1 भ्रष्ट मंत्री को बर्ख़ास्त कर जेल भेजा इसलिए कहते हैं कि AAP एक “कट्टर ईमानदार” पार्टी है।

खट्टर साहब, आपसे 1 पेपर नहीं कराए जाते, सरकार क्या चलाओगे?

केजरीवाल ने कहा कि मुझे एक पत्रकार ने कहा, BJP वाले Khattar साहब को हटाकर दूसरा मुख्यमंत्री ला रहे हैं। मैं भाजपा को Challenge करता हूं: 2024 का Election खट्टर साहब के साथ लड़ के दिखाओ। आज मैं प्रधानमंत्री जी से अपील करता हूं कि सेना के 1 लाख से ज़्यादा खाली पदों पर जल्द भर्ती की जाए। 2020 के बाद से आज तक Army की भर्ती नहीं हो रही। बच्चे Over-age हो रहे हैं। बच्चे ख़ुदकुशी कर रहे हैं। Haryana में सारे Paper Leak हो जाते हैं। खट्टर साहब, आपसे 1 पेपर नहीं कराए जाते, सरकार क्या चलाओगे? Gujarat, Himachal में भी सारे पेपर लीक हो रहे हैं। Guinness Book में सबसे ज्यादा पेपर लीक करने वाली पार्टी में BJP का नाम लिखा जा रहा है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *