Advertisement

Satyaprem Ki Katha का ट्रेलर रिलीज, कार्तिक- कियारा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री   

Satyaprem Ki Katha

Satyaprem Ki Katha

Share
Advertisement

Satyaprem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर निर्माताओं ने सोमवार लॉन्च हो गया है। रंगीन और जीवंत फिल्म ने बॉलीवुड में इस नई जोड़ी की शुरुआत की और ट्रेलर को प्रशंसकों द्वारा एक ही समय में मज़ेदार और दिल को छू लेने वाला होने के लिए सराहा गया।

Advertisement

ट्रेलर कार्तिक के सत्यप्रेम के साथ शुरू होता है जिसमें कियारा की कहानी को उसके प्रेमी के बारे में छेड़ा जाता है। इसके बाद हमें एक गुजराती परिवार के गीत सत्यप्रेम की एक झलक मिलती है, जो घर में गुलामी कर रहा होता है। उनके माता-पिता (गजराज राव और सुरपिया पाठक द्वारा अभिनीत) उनके प्रति थोड़े उदास लगते हैं। इसके बाद हमें गीत-और-नृत्य दृश्यों के एक रंगीन असेंबल के साथ व्यवहार किया जाता है जहां हमारे नायक को ‘ठीक से’ पेश किया जाता है।

सत्यप्रेम शादी करने की जल्दी में है लेकिन उसका परिवार उसके लिए लड़की खोजने के लिए उसे ताने मारता है। सत्यप्रेम कुंवारी होने की बात कबूल करता है और कहता है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि उसके पास उससे शादी करने का मौका होगा। शादी के शॉट्स आते हैं लेकिन कथा खुश से ज्यादा व्यथित लगती है। वह एक सच्चाई की ओर इशारा करती है जिसे वह छुपा रही है, कुछ ऐसा जो उनके रोमांस की नींव को हिला देता है।

फैंस की प्रतिक्रियाएं

ट्रेलर पर फैंस के ढेरों कंमेट आए एक ने कमेंट किया, “अद्भुत…उनकी केमिस्ट्री जादू कर रही है…शाबाश।” अन्य लोगों ने कहा कि यह फिल्म पुराने स्कूल के बॉलीवुड मनोरंजनकर्ताओं के लिए एक वापसी थी। एक कमेंट में लिखा है, “इसे परफेक्ट ओल्ड बॉलीवुड स्टाइल फिल्म कहा जाता है, कोई अश्लील दृश्य नहीं, कोई गाली नहीं, कोई चापलूस डायलॉग नहीं, बस शुद्ध पारिवारिक मनोरंजन है और यह हम सभी चाहते हैं।”

ये भी पढ़े:Sakshi Murder Case का मुकदमा लड़ेंगे काशी के व्यापारी, सोमवार को दुकानें बंद करने का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *