Advertisement

शोक में डूबी TV इंडस्ट्री, 4 दिन में 4 कलाकारों का निधन

Share
Advertisement

कहते हैं जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। ये सच भी है। घर में अक्सर बड़े बुजुर्गों के मुंह से आपने सुना होगा। घर से निकला शख्स जब तक घर सही सलामत नहीं आता जब तक मन बेचेन सा रहता है। कल तक जिस शख्स की आप बात करते दिखता हो अचानक उसकी मौत की खबर आप तक पहंचे, तो आत्मा भी ये बात मानने को राजी नहीं होती। मनोरंजन जगत में पिछले 4 दिनों में कुछ ऐसी ही दर्दनाक खबरें आई है, जो लोगों की आंखों को नम कर गई है।

Advertisement

21 मई 2023 को दर्दनाक खबर सामने आई, जब बंगाली टीवी इंडस्ट्री का मशहूर एक्ट्रेस सुचंदा दासगुप्ता का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया। दरअसल, सुचंद्रा शनिवार रात शुटिंग से घर लौट रही थी। घर वापस आने के लिए उन्होंने एप से बाइक बुक की थी, लेकिन रास्ते में एक साइकिल सवार शख्स सड़क पार कर रहा था, जो अचानक बीच में आ गया। बाइक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लिया, तो एक गाड़ी ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर 29 साल की एक्ट्रेस सुचंद्रा बाइक से नीचे गिर गईं और पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई।

22 मई 2023 को एमटीवी के स्टार जाने माने एक्टर, मॉडल कास्टिंग डायरेक्टर और स्प्लिट्सविला फेम एक्टर आदित्य सिंह ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। वह 32 साल के थे। आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर से उनके फैंस भी शॉक में हैं। आदित्य की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली। रूममेट सुबह जब घर पहुंचा तो उसने आदित्य को बाथरूम में जमीन पर पड़े देखा, जिसके बाद वो उसे वॉचमैन की मदद से अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर्स ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया।

23 मई 2023 ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में जैस्मीन का रोल प्ले करने वालीं फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ एक कार में ट्रैवल कर रही थी। तभी एक शार्प टर्न पर गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई. वहीं, वैभवी की मौत से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। वह 32 साल की थीं।

24 मई 2023 ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभाने वाले नीतीश पांडे का निधन हो गया है। वह 51 साल के थे और कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। नीतीश पांडे ने कार्डियक अरेस्ट के कारण दम तोड़ दिया। इस खबर से न केवल परिवार वाले बल्कि फैंस भी शोक में डूब गए हैं। उन्होंने टीवी के साथ फिल्मों में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *