Advertisement

UP Politics: यूपी पहुंची केंद्र की लड़ाई, कांग्रेसियों ने मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

UP Politics

कार्यकर्ताओं के साथ सहारनपुर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली

Share
Advertisement

UP Politics: केंद्र में बीजेपी सरकार और कांग्रेस के बीच चल रहा आरोप-प्रत्यारोप अब यूपी में भी नजर आ रहा है। शनिवार को यूपी के सहारनपुर में कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष का कहना है कि बीजेपी सरकार कांग्रेस से घबराई हुई है।

Advertisement

कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन UP Politics

सहारनपुर में कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया। मुजफ्फर अली ने कहा कि पार्लिआमेंट में राहुल गांधी के सवालों का जवाब पीएम मोदी नहीं देते हैं। ऐसे में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ज्ञापन सौंपकर उन 5 सवालों के जवाब मांग रहे हैं। कांग्रेसियों ने सहारनपुर की 5 तहसीलों और 11 ब्लॉकों में एक साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष मुजफ्फर अली ने कहा कि राहुल गांधी ने जिन प्रश्नों को पीएम मोदी से संसद में पूछा था। आज तक पीएम मोदी ने उनका कोई जवाब नहीं दिया। अब कांग्रेस के सामने कोई और चारा नहीं और हम प्रेस में आकर इन सवालों के जवाब मांग रहे हैं।

कांग्रेस ने मोदी-अडानी पर कसा तंज UP Politics

कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कई आरोप लगाए। उनका कहना है कि पीएम मोदी जनता का ध्यान इन असल मुद्दों से भटका रहे हैं। साथ ही नीरव मोदी, ललित मोदी, को पिछड़ी जाति का बताकर राहुल गांधी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी पर पिछड़ी जाति के अपमान का आरोप लगाकर देश में दुष्प्रचार कर रहे हैं I देश के नागरिक मुद्दों से भटकाने की बीजेपी की नीति को भली-भांति समझ गए हैं।

राहुल ने अडानी के संबंध में पीएम मोदी से पूछे पांच प्रश्न

चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा कि राहुल गांधी ने अडानी के संबंध में पीएम नरेंद्र मोदी से पांच प्रश्न पूछे थे। उनके हमें उन सवालों के जवाब चाहिए।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछे ये सवाल….

  • देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उद्योगपति गौतम अडानी के बीच क्या रिश्ता है और कब से है ?
  • गौतम अडानी के व्यापार में विदेशों से आया 20 हजार करोड़ रूपया किसका है ?
  • पीएम मोदी सरकारी विदेश यात्राओं में कितनी बार उद्योगपति गौतम अडानी को अपने साथ ले गए ?
  • गौतम अडानी को प्रधानमंत्री ने कितने और किन-किन देशों से ठेके दिलवाए ?
  • EPFO  से अडानी कंपनी के शेयर खरीद कर कर्मचारियों की भविष्य निधि और उनके भविष्य को अंधकार में धकेलने के क्या कारण हैं ?

ये भी पढ़ें: Howrah Clashes: जांच का बदला रुख, अब CID करेगी मामले की तफ़तीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें