Advertisement

Aligarh: चोरों ने अगरबत्ती थोक विक्रेता को बनाया निशाना, चालीस हजार कैश लेकर फरार

पीड़ित दुकानदार मनोज

पीड़ित दुकानदार मनोज

Share
Advertisement

अलीगढ़(Aligarh) के थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी चौकी में बीती रात्रि को चोरों ने अगरबत्ती थोक सेलर को निशाना बनाया। बीती रात्रि को जट्टारी चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरों ने अगरबत्ती तथा धूप बत्ती की दुकान से ₹40000 केस को लेकर फरार हुए। अलीगढ़ की थाना टप्पल चौकी पर पुलिस दी हुई तहरीर पर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Advertisement

ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र की जट्टारी चौकी का है। आए दिन चोर किसी ना किसी दुकान को निशाना बना लेते हैं। कुछ दिन पहले भी चोरों ने लगातार तीन दुकानों को निशाना बनाया था जबकि तीनों दुकान जट्टारी चौकी के आसपास थी। चौकी इंचार्ज की लापरवाही के चलते यह दुकानों में चोरी रोकने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार व्यापारी इसका विरोध भी कर रहे हैं।

कई बार क्षेत्र अधिकारी द्वारा भी दुकानदारों को कैमरा लगाने के लिए भी अनुरोध किया गया था लेकिन जट्टारी व्यापारी मंडल ने कुछ जगह कैमरा लगा दिए गए हैं। उसके बाद भी चोर चोरी करना बंद नहीं कर रहे हैं। पुलिस लगातार रात्रि में गश्त करती है लेकिन जिस रोड पर पुलिस गश्त करती है। चोर उसी रोड पर किसी ना किसी को निशाना बनाते रहते हैं।

ऐसा ही मामला बीती रात्रि को सामने आया है यहां पर अगरबत्ती तथा धूपबत्ती विक्रेता के यहां चोरों ने रोड से सटर काटकर गल्ले में रखे ₹40000 साफ कर दिए। इसकी सूचना दुकानदार को उस वक्त मिली जब दुकानदार सुबह दुकान पर पहुंचा। दुकान का शटर टूटा देख दुकान मालिक के होश उड़ गए तथा इसकी सूचना तत्काल चौकी इंचार्ज को दी गई। जट्टारी चौकी इंचार्ज ने प्रार्थना पत्र लेते हुए जांच पड़ताल जारी कर दी है।

अब देखने वाली बात है कि अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र की जट्टारी चौकी पर आखिर चोरों से जट्टारी कस्बा को कब तक निजात मिलेगी क्या चोर इसी तरह चोरी को अंजाम देते रहेंगे।

अलीगढ़ से संदीप शर्मा की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Aligarh: हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद मारने का प्रयास, आरोपी सलमान गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *