किताब के 50 पन्नों पर ‘I hate my life’ लिख क्यों की 16 वर्ष की नाबालिग ने सुसाइड, जानिए?

 

दुर्ग: एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने अपनी किताब पर 50 अलग-अलग पन्नों में ’I HATE MY LIFE’  लिख कर सुसाइड कर लिया। यह मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है। जहां स्कूल में पड़ रही एक छात्रा चांदनी ने सुसाइड कर लिया है।

दरअसल घटना के समय चांदनी के माता-पिता दूर के परिजन की तबीयत की खैर-खबर लेने के लिए कहीं गए थे। जब चांदनी के माता-पिता घर आए तो उन्होंने देखा कि पुलिस उनकी बेटी का फंदा काटकर शव नीचे उतार रही है। चांदनी के माता-पिता यह चौंका देने वाली तस्वीरें देखकर दंग रह गए। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को कमरे से एक कॉपी मिली थी। जिसके 50 पन्नों पर नाबालिग ने अंग्रेजी में ‘आई हेट माई लाइफ’ लिखा था। कुछ पन्नों पर उसने युवक-युवती के साथ बैठने के तस्वीर भी बनाई थी। एक पन्ने पर अकेली बैठी युवती का स्कैच बना हुआ था।

जानकारी के मुताबिक अब तक की जांच में पुलिस को यह पता चला है कि चांदनी कक्षा 9वीं में पढ़ाई करती थी। सुबह-सुबह माता-पिता कहीं चले गए थे। चांदनी ने खुद को अकेला पाकर शाम के वक्त खुदकुशी कर ली थी। पड़ोसियों ने पुलिस और उसके परिवार को सूचना दी थी। जिसके बाद परिजन को घटना का पता चल पाया था। चांदनी के माता-पिता ने बताया कि चांदनी की एक युवक से दोस्ती थी। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें