लखनऊ: लड़की के कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो वायरल, ट्विटर पर लोग #ArrestLucknowGirl की कर रहे मांग

लखनऊ। नवाबों के शहर लखनऊ से एक अजीब वाक्या सामने आया है। एक लड़की ने बीच सड़क पर एक कैब ड्राइवर को ऐसा पीटा की इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और लड़की की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

बता दें कि लखनऊ शहर में एक जेबरा क्रॉसिंग के बीच में एक लड़की ने कैब ड्राइवर को खूब पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो गया।

मामले में लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे और लड़की की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जिससे ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा।

जानिए क्या है वायरल वीडियो में

इस वीडियो में महिला जेबरा क्रॉसिंग के बीच में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती हुई दिख रही है, जिससे दूसरी सभी गाडियां रुक जाती है और ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। वीडियो में लड़की चिल्लाते हुए यह कह रही है कि कार से उसे कथित तौर पर टक्कर मार दी गई है। 

वायरल वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बीच-बचाव करते देखा जा सकता है। लेकिन इस बीच महिला कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही और उसके फोन को भी तोड़ दिया।

 वीडियो में कुछ लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, “ये लड़की बदतमीज है।

बता दें कि इस वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर Megh Updates नाम के एक हैंडल से शेयर किया गया। वीडियो के कैप्शन में लिखा था “वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार एक व्यक्ति (कार के चालक) को पीट रही है।”

भीड़ में खड़े किसी शख्स ने वीडियो को बनाया है। जिस तरह से लड़की कैब ड्राइवर को पीट रही है वह एक अमानवीय घटना है। साथ ही कैब ड्राइवर कैमरे के सामने कह रहा कि “प्लीज महिला पुलिस को फोन करें” कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए एक व्यक्ति ने जब लड़की को ड्राइवर पीटने से रोका तो लड़की ने उसको भी पीटा। यह पूछे जाने पर कि वह कैब ड्राइवर को क्यों पीट रही है,  लड़की कहती है कि उसकी कार ने उसे टक्कर मारी है।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *