Advertisement

टेक प्रेमियों के लिए खुशख़बरी, 26 फरवरी से हो रही MWC की शुरुआत, ऐसे करवाएं रजिस्ट्रेशन

MWC is starting from 26 feb to 29 feb know how to registerd yourself for the event news in hindi
Share

MWC Event Start date

Advertisement

टेक प्रेमियों के लिए एक खुशख़बरी लेकर के आए हैं। अगर आप भी टेक प्रेमी है, तो बता दें कि जल्द ही MWC का आगाज होने वाला है। MWC यानी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इस इवेंट में गैजेट्स से लेकर तमाम बड़ी-बड़ी टेक्नोलॉजी से रू-बा-रू होने का मौका सभी को मिलता है। ऐसे में टेक प्रेमियों को इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Advertisement

कब होगी इवेंट की शुरुआत

अगर आप भी इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो बता दें कि इस शानदार इवेंट की शुरुआत 26 फरवरी से होने वाली है। इवेंट कुल चार दिन तक चलने वाला है। यानी आप इसका लुत्फ 29 फरवरी तक आसानी से उठा सकते हैं। इस मेगा इवेंट में दुनिया की कई बड़ी टेक कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। इसमें कई बड़े प्रोडक्ट लॉन्च होने की संभावना है। इतना ही नहीं इस इवेंट में कंपनियां अपने अपकमिंग प्रोडक्ट को भी शोकेस करेंगी। 

यह भी पढ़े: चीन में लॉन्च हुआ Xiaomi 14 Ultra, जानें भारत में कब होगा लॉन्च

कई कंपनियां लेंगी हिस्सा

जैसा कि बताया दिग्गज कंपनियों से लेकर स्टार्टअप कंपनियां इस इवेंट के जरिए अपने शानदार प्रोडक्ट्स का शोकेस करती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इवेंट के जरिए ही कंपनियों द्वारा कई अपकमिंग लाइनअप वाले प्रोडक्टस को भी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में अगर आप नए टेक, गैजेट्स का इंतजार कर रहे हैं, तो यह जानकारी आपके काफी काम आने वाली है।

इवेंट में क्या आप जाना चाहते हैं ?

अगर आप भी इस इवेंट में जाना चाहतें है, तो आसानी से रजिस्ट्रेशन करवा कर इस इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार  MWC 2024 में करीब एक लाख विजिटर्स के आने की संभावना है। पिछले साल  इवेंट में करीब 88000 लोग पहुंचे थे। वहीं इवेंट में हिस्सा बनने के लिए https://www.mwcbarcelona.com/ इस वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको इवेंट का पास मिल जाएगा जिसके बाद आप भी इवेंट का हिस्सा बन पाएंगे।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *