Advertisement

भ्रष्टाचार के सवाल को तेजस्वी ने दिया ‘मुद्दों का मोड़’,  मीसा भारती पर बोले यह…

Tejashwi to Press

Tejashwi to Press

Share
Advertisement

Tejashwi to Press: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के रोड शो के बारे में बात की. इस दौरान जब उनसे भ्रष्टाचार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इतर मुद्दों के बारे में बात की. वहीं जब पत्रकारों ने उनसे मोदी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मोदी का बात नहीं मुद्दों की बात होगी.

Advertisement

पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम कुमार को किस वजह से रोड शो करना पड़ रहा है यह सब जानते हैं. मैं इस पर ज्यादा टीका-टिप्पणी नहीं करूंगा. वहीं जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि मोदी जी कह रहे हैं कि सारे भ्रष्टाचारी जेल में होंगे तो तेजस्वी ने बात काटते हुए कहा कि मुद्दों की बात कीजिए. उन्होंने 2014 में बिहार के लिए क्या कहा था. क्या सभी के खातों में 15-15 लाख रुपये आए.

वहीं उन्होंने पूछा कि क्या दो करोड़ रोजगार का वादा पूरा हुआ. गंगा सफाई अभियान का क्या हुआ. वहीं जब एक पत्रकार ने उनसे पीएम मोदी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा मोदी की नहीं मुद्दों की बात होगी. मीसा भारती के बयान के बारे में पूछने पर भी वह सवाल टालते हुए बोले कोई बयान दे या न दे इसकी बात नहीं.

इसके बाद तेजस्वी बोले, बीजेपी नेताओं ने कहा, संविधान खत्म होने की बात कही लेकिन किसी ने नहीं दिखाया. हमको दिखानी पड़ी. जांच एजेंसी, संवैधानिक संस्थाएं हाईजैक हो चुकी हैं. हाईकोर्ट की टिप्पणी आने नहीं सुनीं क्या.

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: CM नीतीश ‘निश्चय रथ’ से रोड शो के लिए रवाना, मुकेश सहनी बोले… BJP नहीं चाहती मंच पर बुलाना

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *