Advertisement

हम केवट समाज के लोग जिन्होंने भगवान राम को नदी पार करवाई- सहनी

Sehani in Public Meeting

Sehani in Public Meeting

Share
Advertisement

Sehani in Public Meeting: विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर से दौरा शुरू कर दिया। सहनी ने मोतिहारी के सुगौली और शिवहर के पिपराही में बड़ी रैली की। उपस्थित लोगों से एकजुट रहकर संघर्ष करने का आह्वान किया। कहा कि हम उस केवट समाज से आते हैं जिसने भगवान राम को भी नदी पार करवाई, लेकिन कुछ नहीं लिया।

Advertisement

Sehani in Public Meeting: ‘जो आरक्षण देगा उसे नाव पर बैठाएंगे’

वह बोले, अब बदलाव आ गया है अब बिना कुछ लिए हम किसी को नाव पर नहीं बैठाएंगे। जो हमें आरक्षण देगा उसे हम अपनी नाव पर बैठाएंगे और मझधार पार करवाएंगे। जो वीआईपी की नाव पर बैठेगा वही पार लगेगा।

‘आरक्षण मिला तो हमारे बच्चे भी बनेंगे अधिकारी’

सुगौली की रैली में कहा, जब तक आरक्षण नहीं मिलेगा तक हमलोग छोड़ने वाले नहीं हैं। उपस्थित लोगों को आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए पढ़ाने तथा अधिकारों के लिए संघर्ष करने का संकल्प करवाया। सहनी ने कहा कि आरक्षण मिलने के बाद हमारे बच्चे भी अधिकारी बनेंगे।

Sehani in Public Meeting: ‘मल्लाह का बेटा शासन भी करेगा’

उन्होंने कहा कि मल्लाह का बेटा केवल मछली मारने के लिए पैदा नहीं हुआ है बल्कि शासन भी करेगा। यह हमने बिहार में दिखा दिया है। आज हम टिकट मांगते नहीं बांटते हैं। बिहार, यूपी और झारखंड में आरक्षण नहीं मिल पा रहा है। सहनी गुरुवार को सहरसा के कबीरा धाप, सलखुआ (सहरसा) और दरभंगा के बेनीपुर के बाबा नागार्जुन स्टेडियम में रैली को संबोधित करेंगे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें: बीजेपी का काम धर्म के नाम पर सामाजिक उन्माद फैलाना- उमेश सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *