Advertisement

संदेशखाली: टीमएसी नेताओं ने किया का दौरा, महिलाओं ने जताया विरोध

Sandeshkhali

Sandeshkhali

Share
Advertisement

Sandeshkhali: टीएमसी नेताओं ने रविवार को भी संदेशखाली का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। दरअसल ग्रामीण सत्तासीन दल के नेताओं पर अत्याचार का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Advertisement

इस प्रतिनिधि मंडल में मंत्री पार्थ भौमिक और सुजीत बोस शामिल रहे। बरमाजुर क्षेत्र में पहुंच उन्होंने कहा कि हमें डेढ़ महीने का समय दीजिए। हम समस्या का समाधान करेंगे। जैसे ही दोनों मंत्री क्षेत्र से निकले तो एक जगह पर महिलाओं ने झाड़ू लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। TMC नेता अजीत मैती की गिरफ्तारी की मांग की.

दौरे के दौरान मंत्रियों ने एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा जितनी भी जमीन हड़पने की शिकायतें आई हैं उनका सत्यापन कराएंगे। एक बार में सभी समस्याएं नहीं सुलझ सकतीं। समाधान में आधिकारिक प्रक्रियाओं की जरूरत होती है। हमें डेढ़ महीने का समय चाहिए।

बता दें कि संदेशखाली में काफी दिनों से स्थानीय टीएमसी नेता शेख शाहजहां के खिलाफ विरोध के स्वर उठ रहे हैं. वह फिलहाल फरार है. इलाके की महिलाओं ने ‘सुजीत बोस गो बैक’ के पोस्टर दिखाए और नेता शाहजहां की गिरफ्तारी की मांग की.

यह भी पढ़ें: Kaimur: सक्षमता परीक्षा के विरोध में शिक्षकों ने जलाए एडमिट कार्ड, की नारेबाजी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें