Advertisement

Bihar: युवक ने पुलिस की गश्ती जीप पर चढ़कर किया हंगामा, यह थी वजह…

Ruckus on Police Jeep

Ruckus on Police Jeep

Share
Advertisement

Ruckus on Police Jeep: पश्चिमी चंपारण के बेतिया में एक युवक को पुलिस कर्मी ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद युवक ने जमकर बवाल किया। वह पुलिस की गश्ती जीप के ऊपर चढ़ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इस दौरान वहां मौजूद कई लोग उसका वीडियो बनाने लगे। आरोप है कि एक वीडियो बनाने वाले पत्रकार से साथ भी पुलिस द्वारा अभद्रता की गई।

Advertisement

कहासुनी के मामले में की पिटाई

बता दें कि बैटरी ऑटो चालक स्टेशन चौक पर सवारी बैठाने लगा था। उसके बाद किसी से कहासुनी हुई तो पुलिस द्वारा उस युवक को थप्पड़ जड़ दिया गया।  उसके बाद युवक द्वारा स्टेशन चौक के पास जमकर ड्रामा किया गया। सूचना के बाद बेतिया नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची तो वहां पर युवक ने गश्ती गाड़ी पर चढ़कर हंगामा किया। उसका कहना था कि मेरी गलती क्या है कि मुझे थप्पड़ मारा गया।

पुलिस पर मीडिया कर्मी से भी अभद्रता का आरोप

आरोप है कि जैसे ही मीडियाकर्मी ने अपने मोबाइल में गाड़ी पर चढ़े युवक की वीडियो बनाई तो पुलिस द्वारा मोबाइल छीनकर उसे नगर थाना लाया गया। यहां नगर थाने के मुंशी द्वारा पत्रकार से वीडियो डिलीट करने के लिए बोला गया। वीडियो नहीं डिलीट करने पर गाली गलौज की गई।

चेहरे से टपक रहा था खून

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा बिना मामले की छानबीन किए वाहन चालक राजा कुमार को कई थप्पड़ जड़ दिए गए। जिससे उसके चेहरे से खून निकलने लगा था। उससे आक्रोशित होकर वह गश्ती गाड़ी की छत पर चढ़कर हंगामा करने लगा। वही इस मामले में पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है।

रिपोर्टः परवेज आलम, संवाददाता, पश्चमी चंपारण, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: पटना रेलवे जंक्शन पहुंचे रामभक्तों का सांसद रविशंकर ने किया स्वागत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *