Advertisement

Rajasthan News: ग्रामीणों और शिक्षिका के बीच सरस्वती पूजा को लेकर बवाल, वीडियो वायरल

Rajasthan Sarasvati Puja Controversy viral video news in hindi
Share

Rajasthan Sarasvati Puja Controversy

Advertisement

सोशल मीडिया पर इन दिनों राजस्थान(Rajasthan Sarasvati Puja Controversy ) में स्थित एक स्कूल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिक्षिका और ग्रामिणों के बीच तीखी नोंक झोंक होती हुई दिखाई दे रही है। वहीं अब यह मामला सोशल मीडीया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल सरस्वती पूजा करने को लेकर एक नया विवाद खड़ा होता हुए नजर आ रहा है। जहां शिक्षिका(Rajasthan Sarasvati Puja Controversy ) से सरसवती पूजा करने के लिए जब ग्रामिणों ने कहा तो इसपर उनकी ओर से आनाकानी शुरु हुई। जिसके बाद से यह मामला काफी बढ़ने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वायरल वीडियो बारां जिले की किशनगंज पंचायत समिति के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय लकडाई का है।

ग्रामीणों ने लगाया आरोप

आपको बता दें कि अब इस मामले पर ग्रामीणो द्वारा शिक्षिका पर अंबेडकरवादी होने का आरोप लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह टीचर सरस्वती जी की पूजा के एक दम खिलाफ है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा टीचर पर मां सरस्वती जी की तस्वीर लगा कर पूजा करवाने का भी आरोप सामने आया है। इस मामले के अधिक बढ़ने के बाद टीचर ने घटना की जानकारी अधिकारी को फून कर सूचित की।

फोकट में बना रहे दबा

अधिकारियों से बात करते हुए शिक्षिका ने आरोप लगाते हुए कहा कि सर मैने यहां सरस्वती की तस्वीर नहीं लगा रखी। यह गांव वाले फोकट में ही मुझपर दबाव बना रहे हैं। इसी दौरान उन्होनें कहा कि सर आप बताओ की सरस्वती जी का शिक्षा क्षेत्र में क्या योगदान है। इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *