Advertisement

Sambhal: वैदिक मंत्रोच्चार के साथ PM मोदी ने किया कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास

pm modi lays foundation stone of shri kalki dham in sambhal up acharya pramod krishnam

pm modi lays foundation stone of shri kalki dham in sambhal up acharya pramod krishnam

Share
Advertisement

Sambhal: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। जहां पर पीएम मोदी संभल में कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास कर रहे हैं। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने कल्कि धाम मंदिर का भूमि पूजन किया।  पूजा के दौराना पीएम मोदी के एक ओर मुख्यमंत्री योगी Sambhal आदित्यनाथ और दूसरी ओर आचार्य प्रमोद कृष्ण बैठे।

Advertisement

पीएम आज यूपी कई प्रोजेक्ट का करेंगे शुभारंभ

गौरतलब है कि कल्कि धाम के कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी लखनऊ में होने वाली यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में राज्य के विकास से जुड़ी कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी दोपहर 1.35 बजे लखनऊ पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें:https://hindikhabar.com/national/delhi-arvind-kejriwal-not-appears-before-ed-summon-news-in-hindi/

और 1.45 बजे यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के चौथे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह का उद्घाटन होगा। साथ ही 2.15 से 2.25 तक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भाषण होगा। 2.25 बजे से 2.40 बजे तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भाषण होगा। पीएम मोदी का भाषण 2.45 बजे शुरू होगा। समारोह में पीएम मोदी 10 लाख करोड़ रुपए से अधिक की 14 हजार परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे

वहीं इस कार्यक्रम में अयोध्या के हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास, राम विलास वेदांती एवं स्वामी रितेश्वर महराज भी पहुंचे हैं। और पीएम मोदी के दौरे से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल्कि धाम पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। साथ ही साथ हेलीपैड पर पीएम का स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जनपद के उच्चाधिकारी व कल्कि पीठ के कुछ संतों ने किया।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *