Advertisement

बंगाल को TMC ने घोटाले का गढ़ बना दिया, पश्चिम बंगाल में ममता सरकार और कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी

PM Modi

PM Modi

Share
Advertisement

PM Modi In Bengal: पश्चिम बंगाल को दौरा पर पहुंचे पीएम मोदी ( PM Modi) ने बैरकपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। इसके बाद जनता को पांच गारंटी भी दी। अपने संबोधन में राम मंदिर का भी जिक्र किया। इसके अलावा उन्होंने संदेश खाली को लेकर ममता सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि संदेशखाली के गुनहगार को पहले तृणमूल कांग्रेस की पुलिस ने बचाया।

Advertisement

पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद 50 वर्ष तक कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी और पलायन मिला। बंगाल हो, बिहार हो, झारखंड हो, ओडिशा हो, आंध्र प्रदेश हो। कांग्रेस और इंडी अलायंस के दलों ने पूर्वी भारत को पिछड़ा ही छोड़ दिया।

पीएम मोदी ने कहा एक समय था, जब बंगाल में एक से बढ़कर एक वैज्ञानिक खोज हुआ करती थीं, आज टीएमसी के राज में जगह-जगह बम बनाने की होम इंडस्ट्री चल रही है। एक समय था, जब बंगाल घुसपैठियों के खिलाफ क्रांति किया करता था, लेकिन आज टीएमसी के संरक्षण में यहां घुसपैठी फल-फूल रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा आज स्थिति ये है कि बंगाल में अपनी आस्था का पालन करना भी गुनाह हो गया है। बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती। बंगाल में टीएमसी सरकार रामनवमी नहीं मनाने देती। कांग्रेस और लेफ्ट के लोगों ने भी राम मंदिर के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है। क्या टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट के हाथ में ये महान देश सौंपा जा सकता है…

संदेश खाली को लेकर टीएमसी पर बोले पीएम मोदी  

पीएम मोदी ने संदेशखाली का जिक्र करते हुए कहा, संदेशखाली के गुनहगार को पहले तृणमूल कांग्रेस की पुलिस ने बचाया और अब टीएमसी ने एक नया खेल शुरु किया है। टीएमसी के गुंडे संदेशखाली की बहनों को डरा रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है। आगे कहा कि 2014 में आपने मोदी को मौका दिया, मोदी ने ठाना है कि वो देश के पूर्वी हिस्से को विकसित भारत का ग्रोथ इंजन बनाएगा।

पीएम मोदी ने दी पांच गारंटी

बैरकपुर में अपने संबोधन में पीएम मोदी ने पांच गारंटी दी। उन्होंने कहा कि पहली गांरटी है कि जब तक मोदी है धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा। दूसरी गारंटी है कि जब तक मोदी है तक तक सीएए को कोई रद्द नहीं कर पाएगा। तीसरी गारंटी है कि जब तक मोदी है रामनवमी मनाने से कोई आपको रोक नहीं सकेगा। चौथी गारंटी है कि जब तक मोदी है राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को कोई पलट नहीं सकता। पांचवी गारंटी में कहा कि जब तक मोदी है तब तक अनुसूचित जाति , अनुसूचित जनजाति और ओबीसी का आरक्षण खत्म नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी की सरकार में गरीबों की जमीनों पर सपा के गुंडे कब्जा कर लेते थे, प्रतापगढ़ में बोले अमित शाह

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *