Advertisement

Jamshedpur: प्लाईवुड व्यापारी की पत्नी को बदमाशों ने मारी गोली, कई दिनों से मांगी जा रही थी रंगदारी

Murder in Jamshedpur

Murder in Jamshedpur

Share
Advertisement

Murder in Jamshedpur: सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के कांदस्बेड़ा गांव के पास सोनारी के रहने वाले व्यापारी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना शुक्रवार देर रात की है. बताते हैं कि व्यापारी रवि अग्रवाल से कुछ दिनों से रंगदारी मांगी जा रही थी. आशंका जताई जा रही है कि रंगदारी नहीं देने पर ही उनकी हत्या की गई है. चांडिल थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस इस बात को लेकर जांच कर रही है कि मामला रंगदारी से ही जुड़ा है या फिर कोई दूसरा विवाद है.

Advertisement

सांसद ने कहा, घटना गंभीर, जल्द हो गिरफ्तारी

घटना की जानकारी मिलने पर सांसद विद्युत वरण महतो टीएमएच पहुंचे. उन्होंने घटना को काफी गंभीर बताते हुए एसएसपी से पूरे मामले की जांच की मांग की है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी टीएमएच पहुंचे. उन्होंने कहा कि एसएसपी को निर्देश दिए गए हैं कि पूरे मामले की फौरन जांच कर हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए. एसएसपी किशोर कौशल और सिटी एसपी मुकेश लुणायत भी टीएमएच पहुंचे.

पत्नी के साथ हाईवे से घर लौट रहे थे व्यापारी

ज्योति अग्रवाल अपने पति रवि अग्रवाल के साथ नेशनल हाईवे की तरफ एक न्यू पंजाब रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थीं. जब वह सोनारी वापस लौट रही थीं. तो नेशनल हाईवे के कांदरबेड़ा मोड़ के पास ज्योति अग्रवाल को उल्टी आने लगी. इस पर रवि अग्रवाल ने गाड़ी रोक ली. तभी वहां बदमाश आए और घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने रवि अग्रवाल पर गोली चलाई. लेकिन फायर मिस हो गया. दूसरी तरफ से दूसरे बदमाश ने गोली चलाई जो ज्योति अग्रवाल के सर पर लगी. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

टीएमएच में घोषित किया गया मृत

पति रवि अग्रवाल अपनी पत्नी ज्योति अग्रवाल को लेकर फौरन टीएमएच पहुंचे. लेकिन, डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ज्योति अग्रवाल का मायका जुगसलाई में है. घटना की जानकारी मिलने पर शहर के कई व्यापारी चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विजय आनंद मूनका समेत कई व्यापारी टीएमएच पहुंचे. बताते हैं कि रवि अग्रवाल का प्लाई का बिजनेस है. सीताराम डेरा के भुइयांडीह इलाके में उनकी लकड़ी की टाल भी है.

25 लाख रुपए की मांगी जा रही थी रंगदारी

प्लाई वुड के कारोबारी रवि अग्रवाल से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी जा रही थी. रवि अग्रवाल की सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के स्लैग रोड पर प्लाईवुड की दुकान है. उनके दुकान के बाहर उनकी गाड़ी पर 27 फरवरी और 28 फरवरी को 2 दिन लगातार किसी ने रंगदारी मांगने का पत्र रख दिया था. उसमें कहा गया था कि 25 लाख रुपए सोनारी के दो मोहानी में पहुंचा दो. रंगदारी मांगे जाने के बाद उन्हें धमकी भी दी गई थी. इसके बाद उन्होंने सीतारामडेरा थाने में 29 फरवरी को मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. इसी बीच उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई. हत्या की इस घटना को अंजाम दिए जाने से पूरा परिवार दहशत में आ गया है.

रिपोर्टः वरुण कुमार, संवाददाता, जमशेदपुर, झारखंड

यह भी पढ़ें: Bihar: CM नीतीश के गृह जनपद से लोकसभा चुनाव मैदान में उतरेंगे CPI(ML) के संदीप सौरभ

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *