Advertisement

Madhepura: डीएम की अनियंत्रित कार बनी काल, तीन लोगों की गई जान

Madhepura DM Car Accident

डीएम की कार(ऊपर से बाएं), डीएम मधेपुरा(ऊपर से दाएं), दुर्घटनाग्रस्त कार(नीचे से बाएं), घटना के बाद लोगों की भीड़(नीचे से दाएं)।

Share
Advertisement

Madhepura DM Car Accident: बिहार के मधेपुरा में अनियंत्रित हुई डीएम की कार तीन लोगों के लिए काल बन गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। घटना के बाद तुरंत बाद डीएम साहब अपने स्टाफ के साथ बाइक पर बैठकर वहां से चले गए।  

Advertisement

Madhepura DM Car Accident: मंगलवार सुबह की घटना

मंगलवार सुबह करीब 7 बजे मधेपुरा डीएम की गाड़ी फुलपरास में अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया गया कि मधेपुरा डीएम की गाड़ी पटना से मधेपुरा की ओर जा रही थी। इस गाड़ी में डीएम भी सवार थे। इस दुर्घटना में कार से चार लोग कुचल गए। इसमें एक महिला, एक बच्चे और एक एनएचएआई कर्मचारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे में एक अन्य भी घायल हो गया।

Madhepura DM Car Accident: महिला और बच्चे को बचाने के चक्कर में हादसा

घायल को बेहतर इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से आगे रेफर कर दिया गया है। मृत 3 लोगों में 2 स्थानीय निवासी बताए जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब ये दुर्घटना हुई उस समय मधेपुरा डीएम की गाड़ी पटना से सामान लेकर मधेपुरा की ओर जा रही थी। स्थानीय लोगों के अनुसार इस हादसे के समय सड़क पर एनएचएआई के कर्मी सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे। तभी महिला और एक बच्चा अचानक सड़क पर आ गए। इन्हें बचाने के चक्कर में ही यह हादसा हुआ।

Madhepura DM Car Accident: घायल बेहतर इलाज के लिए किया रेफर

गाड़ी की चपेट में 1 महिला, 1 बच्चा समेत 4 लोग आ गए। जिनमे से 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 1 अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए आगे रेफर कर दिया गया।

Madhepura DM Car Accident: आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने NH-57 को किया जाम कर दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो घटना के तुरंत बाद डीएम अपने स्टाफ के साथ बाइक पर बैठकर घटनास्थल से चले गए। दुर्घटना के बाद डीएसपी फुलपरास के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है और मामले को देख रही है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें:Begusaray: शादी के लिए इकरार फिर इनकार बनी मौत की वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें