Advertisement

Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में मतदाताओं को साधेंगे पीएम मोदी, लगाएंगे चुनावी ललकार

Lok Sabha chunav 2024

Lok Sabha chunav 2024

Share
Advertisement

Lok Sabha chunav 2024: पहले चरण की वोटिंग के बाद अब सभी राजनीतिक दल दूसरे चरण के चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के तहत भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का राजस्थान पर विशेष फोकस है। बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व बार बार राजस्थान में चुनावी सभाएं कर रहे हैं।

Advertisement

पीएम मोदी रविवार 21 अप्रैल को फिर राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। रविवार को सुबह 11 बजे जालौर लोकसभा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी के समर्थन में भीनमाल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर को वे बांसवाड़ा के भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय के समर्थन में होने वाली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

जालोर सीट पर बीजेपी ने लुंबाराम चौधरी को प्रत्याशी बनाया है, वहीं कांग्रेस ने इस सीट पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी के महेंद्रजीत सिंह मालवीया, BAP प्रत्याशी राजकुमार रोत और कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे अरविंद डामोर के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में सीएम योगी लगाएंगे चुनावी दहाड़, प्रियंका गांधी ने भरेंगी हुंकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *