Advertisement

Lok Sabha Election 2024: PM मोदी की यूपी में ताबड़तोड़ रैली, इन जिलों में होगी जनसभा

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का थम चुका है। 26 अप्रैल को UP के 8 सीटों पर मतदान के लिए चुनाव आयोग की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। दूसरे चरण में अमरोहा,मेरठ और बागपत, बुलंदशहर,अलीगढ़, मथुरा, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर में मतदान होगा।

Advertisement

आज PM मोदी की UP में 3 जनसभाएं आगरा, बरेली और शाहजहांपुर में होगी। पीएम मोदी बरेली में BJP प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे, PM मोदी बरेली में रोड शो भी करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है। रैली की तैयारियों के बारे में आगरा की आंवला सीट से पार्टी उम्मीदवार धर्मेन्द्र कश्यप से बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 25 अप्रैल को बरेली में भमोरा के देवचरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा आयोजित की जाएगी। पीएम मोदी का बरेली में रोड शो होगा। इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन लागू किया है।

8 सीटों पर नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि, चौथे चरण में 96 सीटों पर होंगे चुनाव

देशभर में 500 से अधिक सीटों पर लोकसभा चुनाव हो रहे है। जिसको देखते हुए प्रशासन लगातार जनता को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए तरह तरह की पहल शुरू कर रहे है। अभी तक देशभर में पहले चरण का चुनाव पूरा हो गया है, तो वही दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होने जा रहे है। जिसके चलते कल शाम 6 बजे प्रचार प्रसार का दौर थम गया। तो वही चौथे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल है।

यह भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने ही करवाए सचिन पायलट, गजेंद्र सिंह शेखावत के फोन टैप- लोकेश शर्मा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *