Advertisement

मुजफ्फरनगर में अमित शाह ने भरी चुनावी हुंकार, विपक्ष को लगाई जमकर फटकार

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का माहौल गर्म है। चारो तरफ प्रचार-प्रसार का समय चल रहा है। सभी पार्टियां जोड़-तोड़ से चुनाव में लगी हुई हैं। इसी क्रम में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन में मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित किया।

Advertisement

जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है, मोदी ने गरीबों और किसानों के उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य किए हैं, मोदी ने गुड़ और गन्ने के इस क्षेत्र में गन्ने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाकर ढेर सारे बदलाव किए हैं। उन्होने कहा कि आप याद कीजिये जब कांग्रेस की सरकार थी, तब गन्ने की FRP 210 रुपये प्रति क्विंटल थी, आज इसे 340 रुपये प्रति क्विंटल करने का काम मोदी ने किया है। भुगतान की जहां तक बात है, आज 2 लाख 50 हजार करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। बसपा के शासन में 19 चीनी मिलें बंद हुई, अखिलेश के शासन में 10 चीनी मिलें बंद हुई। लेकिन भाजपा के शासन में 20 से अधिक चीनी मिलों को शुरू किया गया और 5 नई चीनी मिलें बनाने का काम भी हमारी सरकार ने किया है।

आतंकवादियों का सफाया करने का काम मोदी ने किया

अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है, सर्जिकल स्ट्राईक और एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया करने का काम मोदी ने किया है। उन्होने कहा कि घमंडिया गठबंधन, जिसमें अखिलेश यादव की पार्टी और कांग्रेस पार्टी है, ये कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने, कांग्रेस ने 70 साल तक राम जन्मभूमि के मुद्दे को अटकाकर, लटकाकर और भटकाकर रखा, मोदी ने केस भी जीता, भूमि-पुजन भी किया और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी।

योगी सरकार ने गुंडों का आतंक बंद करके पलायन रोका

अमित शाह ने कहा कि 2014 में जब मैं यहां आया था, उस समय कैराना, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर से पलायन चालू हो गया था, आपने 2017 में भाजपा की सरकार बनाई और योगी सरकार ने यहां पर गुंडों का आतंक बंद करके यहां पलायन रोका है और लोगों को सुरक्षित किया है, इस चुनाव में जो घमंडिया गठबंधन इकट्ठा हुआ है, उसमें 12 लाख करोड़ रुपये के घपले-घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाले लोग एकत्र हुए हैं।

गठबंधन का मकसद परिवार के लोगों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना

अमित शाह ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि मोदी चौधरी चरण सिंह जी के गौरव समारोह में आए,उसी दिन घमंडिया गठबंधन ने भ्रष्टाचारी रैली आयोजित की और उस रैली में भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने की बात की। घमंडिया गठबंधन का मकसद परिवार के लोगों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना है, जबकि मोदी का मकसद देश के किसान, गरीब, मजदूर, दलित और आदिवासी को मजबूत बनाकर अपने पैरों पर खड़ा करना है।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा ने झालावाड़ में विशाल जनसभा को किया सम्बोधित, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें