Advertisement

सुशील मोदी जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी, ईश्वर उन्हें जल्दी स्वस्थ करे- लालू प्रसाद यादव

Lalu on Shushil Modi

Lalu on Shushil Modi

Share
Advertisement

Lalu on Shushil Modi: बिहार बीजेपी के जानेमाने चेहरे सुशील मोदी की अस्वस्थता की ख़बर से राजनीतिक हल्कों में हलचल हैं. पक्ष विपक्ष के नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. इस क्रम में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार सिंह ने भी उनके लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.

Advertisement

सुशील मोदी की बीमारी के बारे में जानने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने संवेदना जताई. लालू प्रसाद ने कहा, भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुनकर हैरान और दुखी हूं। 50 वर्षों से उन्हें जानता हूँ वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी हैं।
लालू प्रसाद यादव ने कहा, परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे।

वहीं जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार सिंह ने कहा कि सुशील कुमार मोदी को कैंसर हुआ है, यह जानने के बाद मन बोझिल हो गया है। राजनीति का एक ऐसा व्यक्तित्व जिसने मुद्दों के आधार पर कभी समझौता नहीं किया, सार्वजनिक जीवन के उच्च मापदंडों की रक्षा की। स्वध्याय और संघर्ष के पर्याय बने रहे।
इन चुनावों में उसकी कमी खलेगी क्योंकि वह सक्रिय राजनीति में नहीं हैं. मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि जल्द से जल्द उनको स्वस्थ्य कर दे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: जिसे दिखाकर मनाते हैं लोकतंत्र का उत्सव… वो दाग सच में अच्छे हैं… आखिर छूटते क्यों नहीं? जानिए…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें